IPL 2020: RCB vs KXIP: हार का बदला लेने उतरेगी विराट की सेना

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज 31वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच शाम 7.30 बजे शारजाह स्टेडियम में खेला जाएगा। बैंगलोर की टीम इस सीजन में गदर काटे हुए है। वहीं पंजाब की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर होने की कगार पर खड़ी है। हालांकि पंजाब की टीम ने इसी सीजन में बैंगलोर को 97 रन से मात दे चुकी है। जिससे विराट कोहली की सेना इस मैच को जीतकर हार का बदला लेना चाहेगी।

पंजाब को हर हाल में जीत जरूरी

किंग्स इलेवन पंजाब की अब परेशानियां बढ़ती जा रही हैं। क्योंकि अगर पंजाब को प्लेऑफ की रेस में रहना है तो बेहतर प्रदर्शन कर बाकी मैचों को जीतना जरूरी होगा। इसके लिए सिर्फ बल्लेबाज ही नहीं गेंदबाजों को भी धमाल मचाना होगा।

हार का बदला लेने उतरेंगे विराट

इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार का बदला लेने विराट कोहली की सेना मैदान पर उतरेगी। पंजाब ने इस सीजन में 7 मैच में से सिर्फ एक जीत हासिल की है। वो भी बैंगलोर को ही 97 रनों से मात दी थी। लेकिन उसके बादल पंजाब को लगातार हार का सामना करना पड़ा है। जिससे वो आज के मैच में काफी दबाव महसूस करेगी।

वहीं बैंगलोर की टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। उसके सभी खिलाड़ी पूरी तरह से लय में हैं। टीम के गेंदबाज और बल्लेबाज धमाल मचा रहे हैं। इसका उदारहण आप कोलकाते के खिलाफ खेले गए मुकाबले को देख सकते हैं।

मिडिल ऑर्डर सबसे बड़ी चुनौती

केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब को देखा जाए तो एक तरह से टीम की सिर्फ ओपनिंग यानी कि केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी ही कमाल दिखा रही है। ओपनिंग जोड़ी टूटने के बाद कोई खिलाड़ी ज्यादा देर तक मैदान पर नहीं रुक पा रहा है। ऐसे में राहुल के लिए यह बड़ी चुनौती होगी कि वह अपना मिडिल ऑर्डर कैसे मजबूत करते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: ‘वाइड और कमर से ऊपर फुलटॉस गेंदों का भी हो रिव्यू’

Related Articles