IPL 2020: RCB vs RR में इस टीम की हो सकती है जीत, जानें मैच प्रेडिक्शन

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज पहला डबल डेकर मैच खेला जाना है। पहला मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 3.30 बजे खेला जाएगा। हम आपको दोनों टीमों के आंकड़ों के बारे में बताएंगे। और इसके अलावा पिच रिपोर्ट, मौसम और मैच प्रेडिक्शन की जानकारी देंगे।

विराट कोहली और स्टीव स्मिथ
विराट कोहली और स्टीव स्मिथ

क्या कहते हैं दोनों टीमों के आंकड़े

IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स बीच हुए पिछले पांच मुकाबलों में राजस्थान ने 3 मैच जीते हैं जबकि बैंगलोर को सिर्फ 1 मैच में ही जीत मिली है। और एक मैच बेनतीजा रहा है। आंकड़ों के मुताबिक अगर हम बात करें तो राजस्थान की टीम का पलड़ा भारी दिख रहा है।

क्या कहती है पिच रिपोर्ट

अबु धाबी और शारजाह दोनों जगह में पिच से बल्लेबाजों को मदद मिलेगी। यहां स्लो विकेट होने के कारण स्पिनर्स को भी काफी मदद मिलेगी। शारजाह में पहले बल्लेबाजी वाली टीम की जीत का सक्सेस रेट 69% रहा है। ऐसे में दोनों टीमों के कप्तान टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगे।

कैसा रहेगा मौसम

बैंगलोर और राजस्थान के बीच होने वाले इस मुकाबले में मौसम बिल्कुल साफ रहेगा। लेकिन हर दिन की तरह आज भी खिलाड़ियों को गर्मी का सामना करना पड़ेंगा।

मैच प्रेडिक्शन

रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में हमारा प्रेडिक्शन मीटर कह रहा है कि आज का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स जीतेगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: क्या विराट के धुरंधरों का सामना कर पाएगी स्मिथ की सेना, देखें प्लेइंग इलेवन

Related Articles