IPL 2020: रोहित में है दम तो राहुल भी नहीं हैं कम, इस टीम की हो सकती है जीत

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज 13वां मैच खेला जाना है। जो मुंबई और पंजाब के बीच खेला जाना है। दोनों टीमें जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगी। दोनों ही टीमों की फैंन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है। जिससे फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी को लेकर आज हम आपको पिच रिपोर्ट, मौसम का हाल और मैच प्रेडिक्शन के बारे में बताएंगे। और इसके साथ ही यह भी बताएंगे कि किस टीम में कितना दम है।

रोहित शर्मा और केएल राहुल
रोहित शर्मा और केएल राहुल

पंजाब के बेहतरीन बल्लेबाज

पंजाब के कप्तान केएल राहुल इस सीजन में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। राहुल ने बतौर कप्तान इस सीजन में एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। राहुल के अलावा टीम में मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल और मैक्सवेल जैसे घातक बल्लेबाज शामिल हैं।

मुंबई के धुरंधर बल्लेबाज

कप्तान रोहित शर्मा इस सीजन में कुछ खास नहीं कर पाए हैं। केकेआर के खिलाफ उनका बल्ला चला था। लेकिन उसके अगले मैच में फिर खराब प्रदर्शन रहा था। अगर हम टीम में बेहतरीन खिलाड़ियों की बात करे तो रोहित शर्मा के अलावा डि कॉक, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन और कीरोन पोलार्ड जैसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं।

कैसा रहेगा मौसम

शेख जायद स्‍टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले में मौसम साफ रहेगा। लेकिन खिलाड़ियों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों में दम और जोश है। जिससे कि आज फिर बड़ा स्‍कोर देखने के लिए मिल सकता है।

पिच रिपोर्ट

शेख जायद स्टेडियम में स्कोर का पीछा करने वाली टीम जीती है। इस पिच पर स्पिनर को ज्यादा मदद मिलेगी।

मैच प्रेडिक्शन

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होने वाले मैच में हमारे प्रेडिक्शन मीटर के हिसाब से आज का मैच मुंबई इंडियंस जीतेगी। हालांकि मैच क्लोज रहने वाला है।

मुंबई की प्लेइंग इलेवन!

रोहित शर्मा, क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

किंग्स इलेवन पंजाब प्लेइंग इलेवन!

केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, ग्लेन मैक्सवेल, निकोलस पूरन, करुण नायर, जिमी नीशम, सरफराज खान, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, शेल्डन कोटरेल, रवि बिश्नोई।

ये भी पढ़ेें: आईपीएल 2020: रोहित करेंगे धमाल या फिर राहुल मचायेंगे बवाल, देखिये वीडियो

Related Articles