IPL 2020: हैदराबाद से मिली हार पर रोहित शर्मा ने कहा, ‘हार को भुलाकर नए सिरे से वापसी करेंगे’

दुबई: IPL 2020 का मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए आखिरी मुकाबले को हैदराबाद ने आसानी से जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली। हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद भी मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने आत्मविश्वास जताया है। रोहित शर्मा ने कहा टीम इस हार को यहीं भुलाकर नए सिरे से वापसी करेगी।

हैदराबाद से मिली हार पर बोले रोहित

IPL के सबसे सफल कप्तान माने वाले रोहित ने हैदराबाद से 10 विकेट से मिली हार पर कहा कि यह मजेदार प्रारूप है, जिसमें लगातार अच्छा खेलना होता है। टीम इस हार को भुलाकर क्वालीफायर में जीत की राह पर लौटेगी। हम लीग में दिल्ली कैपिटल्स पर मिली दो जीत को याद करना चाहेंगे। उनके खिलाफ एक अच्छा मुकाबला देखने को मिलेगा। हमें वर्तमान में जीना है और लगातार सुधार करना है। इस हार को हम यहीं भुलाकर नए सिरे से वापसी करेंगे।

टीम का सबसे खराब प्रदर्शन

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने 10 विकेट से मिली हार को टीम का आईपीएल के इस सीजन का सबसे खराब प्रदर्शन बताया। उन्होंने कहा कि हम इस दिन को याद नहीं रखना चाहेंगे। यह इस सत्र का सबसे खराब प्रदर्शन रहा। हमने कुछ प्रयोग किए जो चल नहीं सके। शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने भी विकेट जल्दबाजी में गंवा दिए।

चोट के कारण चार मैचों से बाहर रहे रोहित शर्मा ने कहा कि वह अब पूरी तरह से ठीक हैं। रोहित ने कहा कि मुझे मैदान पर लौटकर अच्छा लग रहा है। कुछ मैच और खेलने हैं और फिर देखते हैं कि कैसा रहता है। हैमस्ट्रिंग अब पूरी तरह से ठीक है। उन्होंने मैच में ओस का भी जिक्र करते हुए कहा, “वानखेड़े स्टेडियम पर दूसरी पारी के दौरान हमेशा ओस रहती है तो हमें टॉस हारने पर निराश नहीं होना चाहिए। हमने रन नहीं बनाए और पावरप्ले में विकेट भी नहीं ले सके जिससे हमारे ऊपर दवाब बना।”

यह भी पढ़ें: IPL 2020: इन टीमों के पास पहली बार खिताब जीतने का मौका

Related Articles

Back to top button