IPL 2020: चेन्नई से मिली शानदार जीत पर बोले स्मिथ, कहा- ‘पॉवरप्ले में शानदार गेंदबाजी की’

स्टीवन स्मिथ
स्टीवन स्मिथ

स्पोर्ट्स डेस्क: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एकतरफा मैच में मिली आसान जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि हमने पॉवरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की जो मुकाबले में अहम साबित हुई।

राजस्थान की शानदार जीत

राजस्थान ने अपने स्पिनरों के शानदार और कसे हुए प्रदर्शन से चेन्नई को पांच विकेट पर 125 रन का सामान्य स्कोर पर रोक दिया और फिर 17.3 ओवर में तीन विकेट पर 126 रन बनाकर एकतरफा जीत हासिल कर ली। राजस्थान की 10 मैचों में यह चौथी जीत है और वह आठ अंको के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गया है हालांकि प्लेऑफ के लिए अभी उसे बचे हुए चारों मैच जीतने होंगे।

मुकाबला जीतकर अच्छा लगा

स्मिथ ने कहा, “शारजाह का मैदान यहां से थोड़ा अलग है। यहां पर गेंद रुक कर आ रही थी जो बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं थी लेकिन यह मुकाबला जीत कर अच्छा लग रहा है। मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों ने पॉवरप्ले में शानदार गेंदबाजी की और स्पिनरों ने गुगली और गेंदबाजी का अच्छा मिश्रण किया जिससे चेन्नई के बल्लेबाजों पर काफी दबाव बना।”

स्मिथ ने की तारीफ

उन्होंने युवा खिलाड़ियों की प्रशंसा करते हुए कहा, “राहुल तेवतिया और श्रेयस गोपाल टीम के लिए शानदार रहे हैं। जोस बटलर ने मुझ पर से दबाव हटाया और उसी तरह से बल्लेबाजी की जिस तरह से वह करते हैं। बटलर हमेशा अच्छे स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हैं।”

स्मिथ ने मैच की शुरुआत में एलबीडल्यू की अपील को लेकर कहा, “मुझे नहीं पता मेरे बल्ले का अंदुरुनी किनारा कैसे लगा लेकिन बल्ले लगने से मुझे बहुत राहत मिली और मेरी विकेट बच गई।”

ये भी पढ़ें: IPL 2020: राजस्थान से मिली हार के बाद बोले धोनी, कहा- ‘टीम में ज्यादा बदलाव नहीं करना चाहते थे’

Related Articles