IPL 2020 : सनराइजर्स हैदराबाद-दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज होगी कांटे की टक्कर, देखें प्लेइंग एलेवेन

IPL 2020 के दूसरे क्वालीफ़ायर में आज जब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसका पलड़ा भरी होगा। इस मैच में जो भी टीम जीतेगी उसका सामना फाइनल्स में मुंबई इंडियंस से होगा।

नई दिल्ली : IPL 2020 के दूसरे क्वालीफ़ायर में आज जब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसका पलड़ा भरी होगा। इस मैच में जो भी टीम जीतेगी उसका सामना फाइनल में मुंबई इंडियंस से होगा। हैदराबाद के लिए पिछले चार मुकाबले करो या मरो जैसे थे लेकिन टीम ने अपने प्रदर्शन से सभी मैच अपने नाम कर लिए। वहीं अगर बात करें दिल्ली कैपिटल्स की तो शुरुआती मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाली ये टीम टूर्नामेंट के आखिर तक पहुंचते-पहुंचते लय से भटक गई। आज का मैच देखने वाला होगा।

दोनों टीमों की प्लेइंग XI :

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, आर अश्विन, इनरिच नॉर्टजे, हर्शल पटेल, कगिसो रबाडा, प्रवीण दूबे।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन: डेविड वॉर्नर (कप्तान), रिद्धिमान साहा, मनीष पांडे, केन विलियमसन, जेसन होल्डर, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन, शाहबाज नदीम।

यह भी पढ़ें :

लीग राउंड में हैदराबाद की दोहरी मार

लीग राउंड में दिल्ली और हैदराबाद के बीच हुए दोनों मैचों में वॉर्नर की टीम भारी पड़ी थी। सीजन के 11वें मैच में हैदराबाद ने दिल्ली को 15 रन से हराया था। वहीं, सीजन के 47वें मैच में दिल्ली को हैदराबाद के हाथों 88 रन की करारी हार झेलनी पड़ी थी।

हैदराबाद के नाम रही है बाजी

दोनों टीमों के बीच आईपीएल इतिहास में अबतक कुल 17 मैच खेले गए हैं जिसमें से 11 बार हैदराबाद ने बाज़ी मारी तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने 6 बार जीत को अपने नाम किया है। ऐसे में दिल्ली के लिए हैदराबाद को अहम मुकाबले में मात दे पाना आसान नहीं होगा। हालांकि आईपीएल 2020 में दोनों टीमों के बीच दो बार भिड़ंत हो चुकी है और दोनों ही बार बाजी हैदराबाद के हाथ लगी है। अब देखना ये होगा की आज के मैच में कौन बाज़ी मरता है और खुद की जगह फाइनल में पक्की करता है।

 

Related Articles

Back to top button