IPL 2020: कोहली और अय्यर के बीच होगी नंबर एक की जंग

नई दिल्ली: IPL 2020 सीजन का आज 19वां मैच बैंगलोर और दिल्ली के बीच खेला जाएगा। दोनों टीम इस सीजन में पॉइंट टेबल में टॉप 4 में जगह पर हैं। दिल्ली 2 नंबर पर और बैंगलोर 3 नंबर पर हैं। इसमें से जिसको जीत मिलती है। वो टीम पॉइंट टेबल नंबर एक पर पहुंच जाएगी।

RCB vs DC
RCB vs DC

नंबर एक की होगी जंग

दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस मैच को जीतने के लिए बेताब रहेंगी। क्योंकि इस मैच को जीतने के बाद टीम पॉइंट टेबल पर नंबर एक पर पहुंच जाएगी। हालांकि अभी कई मैच खेले जाने हैं। लेकिन इस मुकाबले में जीतने वाली टीम टॉप पर पहुंच जाएगी।

कौन सी टीम का पलड़ा भारी

श्रेयस अय्यर की सेना यानी कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम शानदार फॉर्म में चल रही है। इस सीजन में दिल्ली की टीम सबसे बड़ा स्कोर बनाने का रिकॉर्ड हासिल कर चुकी है। ऐसे में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली से चुनौती होगी। हालांकि विराट की सेना भी पूरी तरह से लय में है। बैंगलोर के सभी खिलाड़ी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

दोनों टीमों के बीच अगर पिछले 17 मुकाबलों की बात करे तो दिल्ल की टीम सिर्फ 3 मैच ही बैंगलोर को हरा पाई है। लेकिन अगर इस सीजन में दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करे तो दोनों का ही बेहतर प्रदर्शन रहा है। ऐसे में आज के इस मुकाबले में दोनों के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है।

ये भी पढे़ं: IPL 2020: बैंगलोर और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

Related Articles