IPL 2020: टॉप-3 टीमों की हार के बाद प्लेऑफ की चौथी टीम के लिए जंग हुई रोमांचक

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का 46वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शारजाह में खेला जाएगा। प्वाइंट्स टेबल की टॉप तीन टीमें मुंबई, दिल्ली और बैंगलोर की हार के बाद प्लेऑफ की चौथी टीम के लिए लड़ाई और रोमांचक हो गई है। पंजाब और कोलकाता के बीच होने इस मैच में विजेता टीम के लिए प्लेऑफ की राह थोड़ी आसान हो जाएगी। वहीं इस मैच में हारने वाली टीम के लिए मुश्किलें बढ़ जाएंगी।

प्वाइंट्स टेबल में ऊपर नीचे दोनों टीमें

प्वाइंट्स टेबल
प्वाइंट्स टेबल

कोलकाता नाइट राइडर्स तो लगातार चौथे नंबर पर काबिज है। लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब ऊपर नीचे हो रही है। पंजाब 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। आज होने वाले मुकाबले को अगर पंजाब जीतती है तो वो केकेआर की जगह छीनकर चौथे स्थान पर बैठ जाएगी। और इस मुकाबले में जीतने वाली टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की राह भी आसान हो जाएगी।

केकेआर के टॉप स्कोरर

कोलकाता नाइट राइडर्स के तूफानी ओपनर शुभमन गिल ने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। शुभमन गिल ने 11 मैच में 321 रन बनाए हैं। इसके अलावा कप्तान इयोन मोर्गन और नीतीश राणा ने भी टीम के लिए बेहतरीन पारी खेली है। मोर्गन ने 295 और राणा ने 265 रन बनाए हैं।

पंजाब के टॉप स्कोरर बल्लेबाज

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने अपनी टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है। राहुल ने 11 मैच में 567 रन बनाकर औरेंज कप अपने नाम लगातार रखें हैं। राहुल के अलावा मयंक अग्रवाल 398 रन बनाकर टीम के टॉप स्कोरर हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच अहम मुकाबला आज

Related Articles