IPL 2020: टीम इंडिया के दो धुरंधरों के बीच आज होगी टक्कर

नई दिल्ली: टीम इंडिया के दो धुरंधरों के बीच आज आमना सामना होगा। केएल राहुल और रोहित शर्मा के बीच शेख जायद स्टेडियम में दोनों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों ही टीम में एक से बढ़कर एक बेहतरीन प्रदर्शन वाल खिलाड़ी हैं। जिससे आज का मैच काफी रोमांचक होनो वाला है।

KXIP vs MI
KXIP vs MI

इंडिया के धुरंधरों का होगा सामना

टीम इंडिया के दो दिग्गज बल्लेबाजों के बीच आज IPL 2020 सीजन का 13वां मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें पूरे जोश के साथ मैजान पर उतरेंगी। बता दें कि दोनों ही टीम अपना पिछला मैच हार चुकी हैं। पिछले मैच में पंजाब की बल्लेबाजी बहुत ही बेहतरीन थी। लेकिन गेंदबाज और छोटा स्टेडियम होने के कारण टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

वहीं अगर मुंबई की टीम के प्रदर्शन की बात करो तो सभी खिलाड़ी फॉर्म में हैं। लेकिन कुछ गलतियों के कारण टीम को हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में अगर मुंबई को इस मैच को जीतना है। तो उस गलतियों से सीख लेकर मैदान पर उतरना होगा।

पंजाब के गेंदबाजों का खराब प्रदर्शन

पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पंजाब के गेंदबाजों का बहुत ही खराब प्रदर्शन रहा था। राजस्थान के खिलाफ पंजाब पहले बल्लेबाजी करते 223 रन बनाए थे। लेकिन गेंदबाजों की खराब प्रदर्शन के कारण राजस्थान ने उस मैच को जीत लिया था। ऐसे में अगर टीम को जीत हासिल करनी है तो मैदान पर बेहतरीन गेंदबाजों के साथ उतरना होगा।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: मुंबई और पंजाब आज होंगी आमने सामने, देखें दोनों की टीमें

Related Articles