IPL 2020: मुंबई और बैंगलोर की टीम के यह खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल

स्पोर्ट्स डेस्क: मुंबई इंडियंस(MI) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) के बीच आज कांटे की टक्कर होगी। दोनों टीमें इस मुकाबले को जीतने के लिए अपना पूरा दम लगा देंगी। ऐसे में आज खेले जाने वाले मुकाबले में कौन सा खिलाड़ी धमाल मचाएगा इसके बारे में हम आपको बताएंगे।

कौन सी टीम का पलड़ा भारी

मुंबई और बैंगलोर के बीच IPL में अभी तक 28 बार आमना सामना हुआ है। जिसमें 18 बार मुंबई और 10 बार में बैंगलोर ने जीत दर्ज की है। लेकिन इस मुकाबले में दोनों टीमें बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं। ऐसे में आज के होने वाले इस मुकाबले में दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखी जा सकती है।

मुंबई के घातक बल्लेबाज

कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) के चोटिल होने के कारण कीरोन पोलार्ड टीम की कमान संभाल रहे हैं। पोलार्ड की कप्तानी में मुंबई ने चेन्नई को 10 विकेट से हराया था। लेकिन उसके अगले मुकाबले में राजस्थान के खिलाफ 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई की तरफ से हार्दिक पांड्या, सूर्य कुमार यादव, ईशान किशन और कीरोन पोलार्ड जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं।

बैंगलोर के धुरंधर

विराट कोहली(Virat Kohli) की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस सीजन में लाजवाब फॉर्म में है। बैंगलोर ने इस सीजन में 11 मुकाबले खेले हैं। जिसमें से 7 में जीत और 4 में हार का सामना करना पड़ा है। कप्तान विराट कोहली, एबी डिविलियर्स(AB Devilliars), आरोन फिंच(Aaron Finch) और देवदत्त पड्डिकल लगातार लय में बल्लेबाजी कर रहे हैं। ऐसे में मुंबई के लिए मुकाबला इतना आसान नहीं होने वाला है।

ये भी पढ़ें: भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज का पूरा शेड्यूल जारी, यहां जानें कब और कहां होंगे मैच

Related Articles

Back to top button