IPL 2020: पंजाब और हैदराबाद में इन खिलाड़ियों से रहेंगी ज्यादा उम्मीदें

स्पोर्ट्स डेस्क: किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज दुबई में शाम 7.30 बजे दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। दोनों ही टीम इस मैच को जीतने के इरादे से मैदान पर नजर आएंगी। दोनों ही टीमें जीत के लिए अपने दिग्गज खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीदें लगाए है।

किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद
किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद

हैदराबाद के इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में कई धुरंधर खिलाड़ी शामिल हैं। कप्तान डेविड वॉर्नर की पिछले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन रहा था। लेकिन फिर भी टीम को जीत नहीं दिला सके थे। हैदराबाद की टीम में डेविड वॉर्नर के अलावा केन विलियमसन, मनीष पांडेय, राशिद खान और जॉनी बेयरस्टो जैसे बेहतरीन खिलाड़ी शामिल हैं।

पंजाब के धुरंधर खिलाड़ी

किंग्स इलेवन पंजाब का इस सीजन में काफी खराब प्रदर्शन रहा है। लेकिन वो अपनी बल्लेबाजी से पूरा कामाल करती है। लेकिन गेंदबाजों से निराश होना पड़ा है। पंजाब के कप्तान केएल राहुल पूरी तरह से लय में नजर आ रहे हैं। और वो इस सीजन में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाकर औरेंज कैप हासिल किए हैं। पंजाब की टीम में राहुल के अलावा मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, मोहम्मद शमी और कॉटरेल जैसे धुरंधर खिलाड़ी टीम में शामिल हैं।

बता दें कि दोनों ही टीमें अपने पिछले मैच हार चुकी हैं। ऐसे में इस मैच को जीतने के लिए पूरा दमखम लगाएंगी और अपने विस्फोटक बल्लेबाजों से पूरी उम्मीदें लगाए हैं। ऐसे में दोनों टीमों में आज कई बड़े बदलाव भी देखें जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: जब राहुल त्रिपाठी को मिला ‘मैन ऑफ द मैच’ तब शाहरुख खान ने बोला ये फिल्मी डॉयलॉग

Related Articles