IPL 2020: पंजाब के खिलाफ दिल्ली में इस तूफानी बल्लेबाज ने की वापसी तय

Rishabh Pant
Rishabh Pant

स्पोर्ट्स डेस्क: मुंबई इंडियंस के खिलाफ बेहद ही रोमांचक मुकाबले में डबल सुपर ओवर में मात देने वाली किंग्स इलेवन पंजाब के सामने आज टूर्नामेंट की सबसे दमदार टीम दिल्ली कैपिटल्स होगी। पंजाब को प्लेऑफ की रेस में रहने के लिए इस मुकाबले को जीतना जरूरी होगा। वहीं दिल्ली के तूफानी बल्लेबाज रिषभ पंत की आज के मुकाबले में वापसी लगभग तय मानी जा रही है।

राहुल और अय्यर की टक्कर

दिल्ली भले ही टूर्नामेंट की सबसे दमदार टीम है। लेकिन पंजाब भी जिस हिसाब से प्रदर्शन कर रही है। इससे दिल्ली के लिए जीत आसान नहीं होगी। वहीं दिल्ली भी इस मैच को हलके में नहीं लेना चाहेगी। भले ही उसको प्लेऑफ के लिए एक मैच की जरूरत हो। पंजाब के लिए प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हर मैच में जीत जरूरी है। तो दिल्ली 14 अंक हासिल कर चुकी है और एक जीत उसके लिए काफी होगी।

तूफानी पंत की वापसी तय

चोटिल चल रहे दिल्ली के तूफानी बल्लेबाज रिषभ पंत पूरी तरह से फिट हो गए हैं। जिससे आज के मैच में उनकी वापसी तय मानी जा रही है। रिषभ के टीम में आने से अजिंक्य रहाणे को बाहर बैठना पड़ेगा। पंत के अलावा शिमरोन हेटमायर भी आज मैदान पर नजर आ सकते हैं।

खराब फॉर्म में मैक्सवेल

तूफानी बल्लेबाजा माने जाने वाले ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला इस सीजन में एकदम खामोस रहा है। मैक्सवेल अभी तक अपने बल्ले से कोई कमाल नहीं दिखा पाए हैं। ऐसे में पंजाब की टीम हो सकता है आज के मैच में मैक्सवेल को टीम से बाहर कर दूसरे खिलाड़ी को मौका दे सकती है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आज होगी टक्कर

Related Articles