IPL 2020: मुंबई और चेन्नई में इस टीम की हो सकती है जीत, जानें मैच प्रेडिक्शन

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज 41वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। यह मैच शाम 7.30 बजे से शारजाह स्टेडियम में होगा। चेन्नई के लिए आज का मुकाबला करो या मरे का होगा। वहीं मुंबई इस मैच को जीतकर टॉप पर पहुंचने की कोशिश करेगी। लेकिन सवाल है कि आज के मुकाबले में मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन क्या होने वाला है। तो आइये इन सभी सवलों के जवाब जानते हैं।

कौन सी टीम का पलड़ा भारी

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आज का मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है। चेन्नई के लिए मुंबई के खिलाफ यह मुकाबला करो या मरो जैसा होगा। चेन्नई और मुंबई का IPL में 31 बार आमना सामना हो चुका है। जिसमें मुंबई इंडियंस का पलड़ा ज्यादा भारी लग रहा है। मुंबई ने 31 मुकबाले में से 18 में जीत दर्ज की है। और चेन्नई सिर्फ 13 में ही जीत दर्ज कर पाई है। आंकड़ों और इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए मुंबई इंडियंस का पलड़ा ज्यादा भारी लग रहा है।

मौसम का हाल

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले इस मुकाबले में मौसम बिल्कुल साफ रहेगा। लेकिन हर दिन की तरह भीषण गर्मी का सामना करना पड़ेगा।

पिच रिपोर्ट

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम यूएई के बाकी स्टेडियमों से एकदम अलग है। इस ग्राउंड का साइज काफी छोटा है। यहां पर स्पिनरों कोज्यादा मदद नमिल सकती है।

मैच प्रेडिक्शन

पूरी दुनिया के मैच प्रेडिक्शन मीटर के हिसाब से आज का यह मुकाबला मुंबई इंडियंस जीतेगी। लेकिन दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखी जा सकती है।

चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन

सैम कर्रन, एन जगदीसन, फाफ डू प्लेसिस, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, रविंद्र जडेजा, आर साईं किशोर, दीपक चहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर, जोश हेजलवुड

मुंबई की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, जेम्स पैंटिंसन, राहुल चहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

ये भी पढ़ें: IPL 2020: दौड़ में बने रहने के लिए सीएसके आज लगाएगी पूरा जोर

Related Articles