IPL 2020: चेन्नई और राजस्थान में इस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी

चेन्नई और राजस्थान
चेन्नई और राजस्थान

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 के 13वें सीजन का आज 37वां मैच खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच शाम 7.30 बजे अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होना है। दोनों टीमों में बेहतरीन खिलाड़ी हैं। जिससे आज का मैच रोमांचक होने वाला है।

लीग में बने रहने के लिए होगी टक्कर

सीजन में चेन्नई और राजस्थान का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा है। दोनों टीमें प्वाइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर हैं। आज इस मुकाबले में जिसकी भी हार होती है। वो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगा। ऐसे में दोनों टीमें इस मैच को हर हाल में जीतने की कोशिश करेंगी।

कौन सी टीम का पलड़ा भारी?

IPL में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स का 23 बार आमना सामना हुआ है। जिसमें से चेन्नई ने 14 और राजस्थान ने 9 मैच में जीत हासिल की है। आंकड़ों के मुताबिक देखा जाए तो चेन्नई का पलड़ा ज्यादा भारी लग रहा है। लेकिन इस सीजन में दोनों का प्रदर्शन देखते हुए दोनों ही टीम बराबरी में चल रही हैं। ऐसे में आज के मुकाबले में दोनों की ही टक्कर देखने को मिलेगी।

चेन्नई के टॉप स्कोरर

चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा फाफ डु प्लेसिस और शेन वॉटसन ने रन बनाए हैं। डु प्लेसिस ने अब तक 365 और वॉटसन ने 277 रन बनाए हैं। इन दोनों के अलावा अंबाती रायडू 237 रन के साथ तीसरे नंबर पर हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: मुंबई के खिलाफ सुपर ओवर में मिली जीत पर बोले राहुल, कहा- ‘मैं इसका आदि हो गया हूं’

Related Articles