IPL 2020: बैंगलोर और दिल्ली के बीच होने वाले मुकाबले में इस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी

दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज सीजन का 55वां मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मैच को जीतने के लिए पूरा दम लगा देंगी।

स्पोर्ट्स डेस्क: दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज सीजन का 55वां मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मैच को जीतने के लिए पूरा दम लगा देंगी। बैंगलोर जहां अपने पिछले तीन मुकाबले हार चुकी है। तो वहीं दिल्ली भी अपने पिछले चार मुकाबले गांवा चुकी है। दोनों टीमें क्वालीफाई में मुंबई से भिड़ने के लिए मैदान पर उतरेंगी। और इस मुकाबले को हर हाल में अपने नाम करने की कोशिश करेंगी।

कौन सी टीम पड़ेगी भारी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स का IPL में 25 बार एक दूसरे से आमना-सामना हो चुका है। जिसमें विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का पलड़ा भारी लग रहा है। बैंगलोर ने दोनों के बीच खेले गए 25 मुकाबलों में 15 में जीत दर्ज की है। और दिल्ली की टीम 9 में ही जीत हासिल कर पाई है। वहीं एक मुकाबला बेनतीजा रहा है।

लेकिन अगर सीजन की बात करे तो दोनों ही टीमें मजबूत नजर आ रही हैं। भले ही इसी सीजन में दिल्ली ने बैंगलोर को हराया हो। ऐसे में आज का मुकाबला दोनों के बीच काफी रोमांचक होने वाला है।

आज के मुकाबले में धवन पर होगी नजरें

दिल्ली कैपिटल्स के तूफानी ओपनर शिखर धवन इस सीजन में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। धवन ने 13 मुकाबलों में दो शतक और दो अर्धशतक की मदद से 471 रन बनाकर इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में दूसरे नंबर पर हैं। धवन ने इस सीजन में लगातार दो शतक लगाकर इतिहास भी बना दिया है। लेकिन वो अपने पिछले दो मुकाबले में बिना खाता खोले पवेलियन वापस लौट गए हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट से बाहर, धोनी को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर लगा विराम

Related Articles

Back to top button