IPL 2020: कोलकाता और दिल्ली में इस टीम का पलड़ा रहेगा भारी

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का 16वां मैच आज कोलकाता नाईट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीम युवा खिलाड़ियों से भरी है। जिससे यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है। इस मैच का फैंस पूरी तरह से लुत्फ उठा सकेंगे। वहीं अगर दोनों के आंकड़ें देखे जाए तो कोलकाता का पलड़ा ज्यादा भारी लग रहा है।

KKR vs DC
KKR vs DC

कौन सी टीम पड़ेगी भारी

दिल्ली कौपिटल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम युवा खिलाड़ियों से भरी है। कोलकाता जहां इस सीजन में 3 मैच में से लगातार दो मैच जीत चुकी है। वहीं दिल्ली की टीम को भी 3 मैचों में 2 में जीत हासिल हुई है।

दोनों टीमों के पिछले आंकड़े देखे जाए तो दोनों के बीच अब तक 23 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें से कोलकाता ने 13 और दिल्ली ने 10 मैच जीते हैं। ऐसे में आंकड़ों के मुताबिक कोलकता की टीम का पलड़ा भारी पड़ रहा है। लेकिन दोनों ही टीमें इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

केकेआर के बेहतरीन खिलाड़ी

कोलकाता की टीम में शुभमन गिल, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल और इयोन मॉर्गन जैसे बल्लेबाज हैं। टीम में ज्यादा अनुभवी बल्लेबाज नहीं हैं। लेकिन बड़े शॉर्ट के लिए सभी माहिर माने जाते हैं।

दिल्ली के जांबाज खिलाड़ी

दिल्ली कैपिटल्स की टीम भी युवा खिलाड़ियों से भरी हुई है। कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ साथ ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, पृथ्वी शाह समेत कई युवा खिलाड़ी टीम में शामिल हैं। जो बड़े शॉर्ट खेलने के लिए माने जाते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: RCB vs RR में इस टीम की हो सकती है जीत, जानें मैच प्रेडिक्शन

Related Articles