IPL 2020: बैंगलोर और कोलकाता के बीच आज होगी कांटे की टक्कर

बैंगलोर और कोलकाता
बैंगलोर और कोलकाता

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन में 39वां मैच बैंगलोर और कोलकाता के बीच खेला जाएगा। यह मैच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से होगा। दोनों टीमें इस मैच को जीतकर प्लेऑफ की दावेदारी को मजबूत करना चाहेंगी।

मोर्गन और कोहली का मुकाबला

इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज टक्कर देखने को मिलेगी। बैंगलोर ने इस सीजन में 9 मैच में 6 जीत के साथ प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है। वहीं कोलकाता 9 मुकाबले में 5 जीत के साथ चौथे नंबर पर है। बैंगलोर की टीम अगर इस मैच को जीत जाती है तो उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की दावेदारी मजबूत हो जाएगी।

हार का बदला लेने की रहेगी कोशिश

कोलकाता नाइट राइडर्स इसी सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली हार का आज इस मैच को जीतकर बदला लेना चाहेगी। कोलकाता की टीम पिछले दो काफी रोमांचक मैच जीते हैं। वहीं बैंगलोर के सभी खिलाड़ी पूरी तरह से लय में हैं। ऐसे में दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

प्लेऑफ में जगह पक्की करने उतरेगी बैंगलोर

बैंगलोर की टीम इस सीजन में 9 मैच खेले हैं। जिसमें से 6 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है। बैंगलोर प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है। बैंगलोर को अब प्लेऑफ में दावेदारी मजबूत करने के लिए एक मैच की जरूरत है।

Point Table
Point Table

ये भी पढ़ें: IPL 2020: धवन के शतक पर पूरन का अर्धशतक पड़ा भारी, 5 विकेट से पंजाब जीता

Related Articles