IPL 2020: आज के मैच में होगी चौके-छक्कों की बरसात, ये टीम बनेगी सिकंदर

IPL 2020
IPL 2020

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 का आज 23वां मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए दिल्ली की टीम राजस्थान की टीम के मुकाबले काफी मजबूत लग रही है. दिल्ली को पांच मैच में सिर्फ एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है.

दिल्ली की युवा टीम 4 जीत से उत्साहित है. दूसरी तरफ राजस्थान पिछले तीन मैच हार चुकी है. टीम के बल्लेबाज और गेदबाज अपने फॉर्म की तलाश कर रहे है, ऐसे में उन्हें उनका खोया हुआ फॉर्म आज शारजाह से मिल सकता है. क्योंकि राजस्थान ने शारजाह में खेले गए अपने दोनों मैच जीते है. आज दर्शकों को एक बेहतरीन मैच देखने को मिल सकता है.

पिच रिपोर्ट

शारजाह में ज्यादातर बल्लेबाजों का दबदबा रहा है. पिच पूरी तरीके से सपाट है. शारजाह में अधिकतर हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिलते है. गेदबाजों के लिए इस पिच में कुछ ख़ास मदद नहीं है, ऐसे में गेदबाजों को ज्यादा दम लगाना होगा. शारजाह के पिच के सपाट होने की वजह से बल्लेबाज छाए रहेंगे. मतलाब जिस टीम के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करेंगे, जीत उसी की होनी तय है.

मौसम का हाल

यूएई के मौसम विभाग के मुताबिक शारजाह का अधिकतर तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रहेगा. वहीँ न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. ह्यूमिडिटी 54 प्रतिशत रहेगी. रात में ओस गिरने की भी आशंका जताई गई है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेदबाजी करने का फैसला कर सकती है. क्योंकि दूसरी पारी में ओस गिरने की वजह से गेदबाजी करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

मैच प्रेडिक्शन

आज के मैच में दिल्ली की टीम जबरदस्त खेल का प्रदर्शन करेगी, वहीँ राजस्थान दिल्ली की टीम को कड़ी टक्कर देगी. लेकिन पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए आज के मैच में दिल्ली की जीत पक्की है.

 

ये भी पढ़ें- IPL 2020: आज का मैच जीती तो दिल्ली कैपिटल्स पॉइंट्स टेबल में पहुंचेगी शिखर पर

Related Articles