IPL 2020: दो टीम प्लेऑफ में जगह पक्की और दो टीम उम्मीद के लिए मैदान पर उतरेंगी

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन के आज दो मुकाबले खेले जाने हैं। दोनों ही मुकाबले काफी रोमांचक होने वाले हैं। पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। वहीं दूसरा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। आज होने वाले दो मुकाबलों में बैंगलोर और मुंबई की अगर जीत होती है तो वह प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेंगी। वहीं अगर चेन्नई और राजस्थान जीतती है तो इनके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बनी रहेंगी।

पहला मुकाबला RCB vs CSK

विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज कांटे का मुकाबला खेला जाएगा। बैंगलोर की टीम इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में अपनी दावेदारी पक्की करने की कोशिश करेगी। तो वहीं चेन्नई की टीम इस मैच को जीतकर प्लेऑफ की उम्मीदों में बने रहने के लिए मैदान पर उतरेगी।

Point Table
Point Table

दूसरा मुकाबला MI vs RR

आज का दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। बैंगलोर की तरह मुंबई भी इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेगी। वहीं राजस्थान की टीम भी इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में उम्मीदें बनाए रखने की कोशिश करेगी।

हालांकि राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स का इस सीजन के प्लेऑफ से लगभग लगभग बाहर ही माना जा रहा है। इन दोनों टीमों को कोई ऐसा चमत्कार ही हो जाएगा जो इनको प्लेऑफ तक पहुंचाएगा।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: जॉर्डन और अर्शदीप ने पंजाब को दिलाई रोमांचक जीत

Related Articles