IPL 2020: धोनी के सामने विराट चुनौती, ये टीम मचायेगी धमाल

चेन्नई और बंगलुरु
चेन्नई और बंगलुरु

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 में आज चेन्नई और बंगलुरू की टीम आमने-सामने होगी. शाम 7:30 बजे से होने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमें जीत दर्ज करने उतरेंगी. चेन्नई को आईपीएल के खिताब की दौड़ में बने रहने के लिए इस मैच को हर हाल में जीतना होगा. वहीँ बंगलुरू की टीम ये मैच जीतकर खुद को पॉइंट्स टेबल में ऊपर ले जाना चाहेगी. आज दर्शकों को एक बेहद ही रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है.

चेन्नई के धुरंधर 

चेन्नई की टीम को भले ही लगातार हार का सामना करना पड़ रहा हो लेकिन टीम का बल्लेबाजी क्रम बहुत ही मजबूत है. शेन वॉटसन, डु प्लेसिस, अंबाती रायडू और केदार जाधव पर आप आज के मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी की उम्मीद कर सकते हैं.

विराट के जांबाज 

बैंगलोर की टीम की बल्लेबाजी फॉर्म में है लेकिन उसके बल्लेबाज किसी मैच में चलते हैं तो किसी मैच में नहीं चलते हैं. कप्तान विराट कोहली भी बेहतर फॉर्म में हैं. ऐसे में उनसे काफी उम्मीदें लगाई जा रहा हैं. कोहली के अलावा एबी डिविलियर्स, आरोन फिंच, देवदत्त पड्डिकल और क्रिस मॉरिस पर आप दांव लगा सकते हैं.

मौसम का मिजाज 

आज के मुकाबले में मौसम बिलकुल साफ़ रहेगा. गर्मी पड़ने की वजह से खिलाडियों को मैच के दौरान थोड़ी तकलीफ हो सकती है.

पिच का हाल 

सपाट विकेट होने की वजह से गेदबाजों के लिए पिच में कुछ ख़ास मदद नहीं है. मतलब ये की बल्लेबाज छाए रहेंगे. गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आएगी.

मैच प्रेडिक्शन

आज का मैच काफी रोमांचक होने वाला है. दोनों ही टीमें जबरदस्त खेलने वाली है. लेकिन आज के मैच में चेन्नई की जीत होगी.

 

Related Articles