IPL 2020: दिल्ली से मिली हार पर बोले विराट कोहली, कहा- ‘हमें मैच गंवाने की निराशा है’

स्पोर्ट्स डेस्क: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार से विराट कोहली निराश दिखे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि यह हमारे लिए दुखद है। हमारे लिए टीम का प्लेऑफ से पहले शीर्ष दो में आना सुखद होता।

सोमवार को खेले गए मुकाबले में बैंगलोर की टीम ने 152 रन बनाए थे। जिसका पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। दिल्ली की तरफ से अजिंक्या रहाणे और शिखर धवन के बेहतरीन अर्धशतक लगाकर टीम को जीत दिलाई। दिल्ली इस मुकाबले को जीतकर प्लेऑफ में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। वहीं बैंगलोर ने हारने के बावजूद बेहतर नेट रन रेट के आधार पर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया।

बैंगलोर के कप्तान विराट ने कहा, “हमारे लिए यह मिश्रित पल हैं और हमें मैच गंवाने की निराशा है लेकिन प्लेऑफ में जगह बनाने की खुशी है। टीम मैनेजमेंट ने 11वें ओवर में 17.3 ओवर के आंकड़े की जानकारी दी। मैच भले ही हमारे से दूर जा रहा था लेकिन बीच के ओवरों में हम अच्छे नियंत्रण में थे।”

उल्लेखनीय है कि बेंगलुरु को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए दिल्ली को 17.3 ओवर से पहले जीत दर्ज करने से रोकना था।भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट ने कहा, “मुझे लगता है कि हमने क्वॉलिफाइ करने के लिए टूर्नमेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है। फाइनल से पहले हमें दो मैच जीतने होंगे। हमें बल्लेबाजी में अंतिम ओवरों में और गेंदबाजी में पावर प्ले में बेहतर प्रदर्शन करना होगा जो हमारा मजबूत पक्ष है। यहां सकरात्मक रहना बेहद जरूरी है और मुझे उम्मीद है कि अगले मैच के लिए मॉरिस और सैनी स्वस्थ्य हो जाएंगे और टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे।”

यह भी पढ़ें: IPL 2020: बैंगलोर से मिली शानदार जीत पर अय्यर ने कहा, ‘हमारा ध्यान रनरेट पर नहीं था’

Related Articles

Back to top button