IPL 2020: पंजाब से मिली शर्मनाक हार पर बोले वॉर्नर, कहा- ‘इस मैच को भूलकर आगे बढ़ना होगा’

हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि इस मैच को भूलकर आगे बढ़ना होगा।

दुबई: इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब से हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि इस मैच को भूलकर आगे बढ़ना होगा। सनराइजर्स हैदराबाद शनिवार को हुये इस रोमांचक मैच में किंग्स इलेवन पंजाब से 12 रन से हार गया। किंग्स इलेवन पंजाब ने महज 126 रन बनाने के बाद आखिरी के पांच ओवरों में कमाल की गेंदबाजी करते हुये सनराइजर्स हैदराबाद को 114 रनों पर समेट कर मुकाबला अपने नाम कर लिया। हैदराबाद ने अपने आखिरी सात विकेट 14 रन जोड़कर गंवा दिए।

वॉर्नर ने कहा,“ हां इस हार से बहुत दुख हुआ। हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। अच्छी शुरुआत मिलने के बाद हम इसका फायदा नहीं उठा सके। ऐसा लगा कि इस विकेट पर स्पिनरों के आने बाद खेलना मुश्किल था। हमारी कोशिश थी कि हम उन पर दबाव बनाएं और स्विंग गेदंबाजी को भी बेअसर कर दें, लेकिन ऐसा करने में हम सफल नहीं रहे।”

उन्होंने कहा, “उन्होंने नई गेंद से काफी अच्छी गेंदबाजी की। हमारे गेंदबाजों ने मैच में योजना के मुताबिक अच्छी गेंदबाजी की। मैं उनसे काफी खुश हूं। हमें इस मैच को भूलकर आगे बढ़ना होगा।” हैदराबाद इस हार के बाद आठ अंकों के साथ तालिका में छठे स्थान पर है। उसे अपने बचे सभी तीन मैच जीतने हैं और साथ ही दूसरी टीमों के परिणाम पर भी नजर रखनी है। हैदराबाद का अगला मुकाबला मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: हैदराबाद से मिली जीत पर बोले राहुल, कहा- ‘बयां करने के लिए शब्द नहीं’

Related Articles

Back to top button