IPL 2020: बैंगलोर और कोलकाता में कौन सी टीम मारेगी बाजी?, देखें वीडियो

बैंगलोर और कोलकाता
बैंगलोर और कोलकाता

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन में आज शाम 7.30 बजे कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कांटे का मुकाबला होने वाला है। दोनों टीमें अपना पिछला मैच जीत चुकी हैं। ऐसे में दोनों टीमें पूरे आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेंगी।

कौन सी टीम मार सकती है बाजी

IPL में दोनों टीमों का अभी तक 26 बार आमना सामना हुआ है। जिसमें केकेआर ने 15 और बैंगलोर ने 11 में जीत हासिल की है। आंकड़ों के मुताबिक कोलकाता नाइट राइडर्स ही बाजी मार रही है। लेकिन इस सीजन में दोनों टीमें बराबर चल रही है।

केकेआर के बेहतरीन खिलाड़ी

कोलकाता के बेहतरीन खिलाड़ी की अगर बात करे तो ओपनर शुभमन गिल, नीतीश राणा, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक जैसे धुरंधर खिलाड़ी शामिल हैं। भले ही रसेल इस सीजन में कोई कमाल नहीं दिखा पा रहे हो। लेकिन वो ऐसे खिलाड़ी हैं। जिनके आगे गेंदबजों के पैर कांपते हैं।

बैंगलोर के जाबांज खिलाड़ी

RCB की टीम के कई खिलाड़ी जबदस्त फॉर्म में हैं। और टीम को काफी संतुष्ट भी किया है। इनमें विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, देवदत्त पड्डिकल और आरोन फिंच जैसे घातक बल्लेबाज टीम में मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: पंजाब से मिली हार पर बोले अय्यर, कहा- ‘हार से खास फर्क नहीं पड़ता’

नारायण की वापसी तय

केकेआर के धुरंधर सुनील नारायण के खिलाफ संदिग्ध गेंदबाजी की शिकायत की थी। जिससे उनको इस मामले में क्लीन चिट मिल गई है। ऐसे में आज केकेआर की टीम में सुनील नारायण की वापसी लगभग तय मानी जा रही है।

देखें वीडियो-

Related Articles