IPL 2020: दिल्ली और राजस्थान में कौन बनेगा किंग?, जानिये मैच प्रेडिक्शन

दिल्ली और राजस्थान
दिल्ली और राजस्थान

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL में आज शाम 7:30 बजे दिल्ली और राजस्थान की टीम आमने-सामने होंगी. एक तरफ दिल्ली इस मैच को जीतकर पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर आना चाहेगी, वहीँ राजस्थान की टीम ये मैच जीतकर आईपीएल के प्लेऑफ में खुद की दावेदारी बरकरार रखना चाहेगी.

दिल्ली की धुरंधर टीम 

दिल्ली की टीम की बात करे तो युवा खिलाडियों से भरी ये टीम अभी तक लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर लगातार अच्छा खेल रहे है. पिछले मैच में जिस तरह शिखर धवन ने अर्धशतक जड़ा उससे उन्होंने ये साफ़ कर दिया की उनका बल्ला खामोश नहीं रहने वाला. हेटमायर जैसा धुरंधर बल्लेबाज किसी भी समय मैच का गियर बदलने में माहिर है. गेदबाजी में रबाडा जैसे तेज गेदबाज इस टीम को मजबूती प्रदान करते है.

राजस्थान में बेन स्टोक्स की वापसी 

राजस्थान की टीम का न तो टॉप आर्डर अच्छा खेल रहा है और न ही मिडिल आर्डर. बेन स्टोक्स की वापसी से राजस्थान को थोड़ी मजबूती जरूर मिली है. लेकिन जीत दर्ज करने के लिए और भी खिलाडियों का निरंतर प्रदर्शन करते रहना जरूरी है. गेदबाजी में टीम थोड़ी सही जरूर है. लेकिन बल्लेबाजी ने इस टीम को लगातार निराश किया है.

मौसम का हाल

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मौसम बिलकुल साफ़ रहेगा. गर्मी पड़ने की वजह से खिलाडियों को थोड़ी परेशानी जरूर हो सकती है. रात में ओस पड़ने की पूरी संभावना है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेगी.

पिच रिपोर्ट

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम साइज के हिसाब से काफी बड़ा है. यहां स्पिनर्स को मदद मिल सकती है. ऐसे में दोनों टीमें ज्यादा स्पिनर्स को खिला सकती है.

मैच प्रेडिक्शन

दिल्ली और राजस्थान के बीच एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है. लेकिन आज के मैच में दीली की जीत पक्की है.

 

ये भी पढ़ें- IPL 2020: दिल्ली और राजस्थान अपनी प्लेइंग इलेवन में इन खिलाड़ियों को दे सकती है मौका

Related Articles