IPL 2020: क्या मुंबई के धुरंधरों को हरा पाएगी बैंगलोर?, जानें मैच प्रेडिक्शन

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन के 48वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कांटे की टक्कर देखी जा सकती है। दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी टीम में शामिल हैं। लेकिन ऐसे में देखना होगा कि आज के इस मुकाबले में कौन सी टीम गदर मचाएगी।

पोलार्ड और कोहली का सामना

चोटिल रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में कप्तानी कर रहे मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड का विराट कोहली की सेना से सामना होगा। मुंबई की टीम में जहां डि कॉक, हार्दिक पांड्या, पोलार्ड जैसे खिलाड़ी हैं। तो वहीं बैंगलोर की टीम भी किसी से कम नहीं मानी जा रही है। बैंगलोर की टीम में एबी डिविलियर्स, देवदत्त पड्डिकल और विराट कोहली यह तीनों खिलाड़ी बड़े बड़े शॉट लगाने में माहिर माने जाते हैं। ऐसे में मुंबई के लिए यह मुकाबला जीतना आसान नहीं होगा।

कैसा रहेगा अबू धाबी का मौसम

अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में मौसम बिल्कुल साफ रहेगा। लेकिन हर रोज की तरह गर्मी का सामना करना पड़ेगा। इस मैदान पर देर रात ओस की अहम भूमिका रहेगी। ऐसे में दोनों ही टीमों के कप्तान टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करेंगे।

कैसी होगी पिच

शेख जायद स्टेडियम यूएई के बाकी स्टेडियमों से बिल्कुल अलग है। इस मैदान का साइज कफी बड़ा है। इस पिच पर गेंद रुक रुक कर आ रही हैं। ऐसे में यहां पर स्पिनरों को ज्यादा मदद मिलेगी।

मैच प्रेडिक्शन

पूरी दुनिया के मैच प्रेडिक्शन मीटर के हिसाब से आज के मुकाबले में मुंबई इंडियंस की जीत होगी। हालांकि दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखी जा सकती है।

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन!

क्विंटन डी कॉक, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, जेम्स पैटिनसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन!

देवदत्त पडिकल, आरोन फिंच, विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, गुरकीरत सिंह मान, क्रिस मॉरिस, वाशिंगटन सुंदर, इसुरु उदाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

यह भी पढ़ें: IPL 2020: इस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती हैं मुंबई और बैंगलोर

Related Articles

Back to top button