IPL 2020: क्या राजस्थान से हार का बदला ले पाएगी हैदराबाद?, जानें मैच प्रेडिक्शन

आज के मुकाबले में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, पिच का हाल और कौन सी टीम इस मैच में बाजी मारेगी।

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 का 40वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज शाम 07.30 बजे से दुबई स्टेडियम में खेला जाएगा। सीजन में बने रहने के लिए दोनों टीमों को इस मैच को जीतना बेहद जरूरी है। ऐसे में इस मैच में हमें कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। तो आइये जानते हैं आज के मुकाबले में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, पिच का हाल और कौन सी टीम इस मैच में बाजी मारेगी।

हैदराबाद के बेहतरीन खिलाड़ी

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। ये दोनों खिलाड़ी लगातार अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। इनके अलाव केन विलियमसन भी लय में चल रहे हैं।

राजस्थान के बेहतरीन खिलाड़ी

स्टीव स्मिथ इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। स्मिथ ने अभी तक 10 मैच में से सिर्फ 246 रन ही बना पाए हैं। स्मिथ के अलावा जॉस बटलर, बेन स्टोक्स और राहुल तेवतिया जैसे धुरंधर खिलाड़ी टीम में शामिल हैं।

कैसा होगा मौसम

दुबई में खेले जाने वाले इस मुकाबले में मौसम एकदम साफ रहेगा। लेकिन रोज की तरह भीषण गर्मी रहेगी। और इस मैदान पर ओस की अहम भूमिका रहेगी। जिससे टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी का फैसला करेगी।

पिच रिपोर्ट

दुबई स्टेडियम का साइज काफी बड़ा है। और इस पिच पर तेज गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिल सकती है।

मैच प्रेडिक्शन

पूरी दुनिया के मैच प्रेडिक्शन मीटर के हिसाब से आज का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स जीतेगी। लेकिन दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखी जा सकती है।

राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन

स्टीवन स्मिथ, जोस बटलर, रियान पराग, रॉबिन उथप्पा, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत और कार्तिक त्यागी।

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन और बासिल थम्पी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: SRH vs RR: ऐसी रख सकते हैं अपनी ड्रीम 11 टीम

Related Articles