IPL 2020: क्या दिल्ली के छोरो के आगे टिक पाएंगे विराट के धुरंधर, जानें मैच प्रेडिक्शन

नई दिल्ली: IPL 2020 के 13वें सीजन का आज 19वां मैच रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शाम 7.30 बजे दुबई स्टेडियम में खेला जाएगा। हर दिन की तरह आज भी हम आपको पिच रिपोर्ट, मौसम का हाल और मैच प्रेडिक्शन के बारे में जानकारी देंगे।

RCB vs Dc
RCB vs Dc

बैंगलोर के धुरंधर

कप्तान विराट कोहली, आरोन फिंच, युवा खिलाड़ी देवदत्त पड्डिकल और MR. 360 डिग्री कहे जाने वाले एबी डिविलियर्स जैसे घातक बल्लेबाज टीम में शामिल हैं।

दिल्ली के हुनहार खिलाड़ी

कप्तान श्रेयस अय्यर इसके अलावा ओपनर पृथ्वी शाह, शिखर धवन और ऋषभ पंत जैसे युवा जोशीले बल्लेबाज हैं। जो बड़े शॉर्ट खेलने में माहिर माने जाते हैं।

पिच रिपोर्ट

दुबई क्रिकेट स्टेडियम काफी बड़ा है। पिच पर काफी मात्रा में घास है।  ऐसे में तेज गेंदबाजों को यहां मदद मिलने की पूरी संभावना है।

मौसम का हाल

दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले दिल्ली और बैंगलोर के मुकाबले में मौसम बिल्कुल साफ रहेगा। लेकिन खिलाड़ियों को गर्मी का सामना करना पड़ेगा। इसके साथ ही यहां ओस की भी अहम भूमिका होगी।

मैच प्रेडिक्शन

दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में हमारा प्रेडिक्शन मीटर कहता है कि आज का मैच दिल्ली कैपिटल्स जीतेगी। लेकिन दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर होगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: विराट और अय्यर के इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव, देखें प्लेइंग इलेवन!

Related Articles