IPL
IPL

IPL 2021: KKR के बाद इस टीम में मची खलबली, खिलाड़ी हुए आइसोलेट

नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना से पॉजिटिव पाए जाने के कारण IPL की बाकी टीमों में इसका खौफ बढ़ता जा रहा है। कोलकाता के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम को आइसोलेट कर दिया गया है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम को इसलिए आइसोलेट किया गया है क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपना पिछला मुकाबला दिल्ली से ही खेला था।

KKR की लापरवाही से बाकी टीमों में खलबली

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती बायो बबल तोड़कर अहमदाबाद के अस्पताल में अपने घुटने का स्कैन के लिए गए थे। इसके बाद KKR की टीम में वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना से संक्रमित हो गए। कोलकाता की इस लापरवाही का खामियाजा बाकी टीमों को भुगतना पड़ सकता है।

बता दें कि KKR की ये लापरवाही बायो बबल का उल्लंघन भी है। BCCI के मुताबिक, बायो बबल छोड़ने के बाद अगर कोई खिलाड़ी वापस आता है तो उसे क्वारनटीन रहना पड़ता है। लेकिन KKR ने ऐसा नहीं किया और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में वरुण मैच में उतारा।

KKR और DC की टीम आइसोलेट

वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को आइसोलेट कर दिया गया है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला 8 मई को कोलकाता नाइट  राइडर्स के खिलाफ ही खेला जाना है। चूकि दोनों टीमें 7 दिन तक क्वारंटीन हैं। ऐसे में 8 मई को होने वाले मैच पर भी सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि BCCI ने कहा है कि इस सीजन के बाकी बचे मुकाबले तय समय के अनुसार ही खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Corona के बढ़ते कहर के बीच क्या आज खेला जाएगा MI और SRH के बीच मुकाबला?

Related Articles

Back to top button