IPL 2021: RCB की शानदार जीत के बाद टीम के धुरंधरों ने कही ये बातें

चेन्नई: रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी टीम के साथी खिलाड़ी IPL 2021 के 14वें सीजन का पहला मुकाबला जीतने के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं। मुंबई (Mumbai) के खिलाफ मिली दो विकेट से शानदार जीत पर कप्तान विराट कोहली ने कहा कि जीत से आगाज करना महत्वपूर्ण है और उनके पास कई विकल्प होने के कारण वे मैच में वापसी करने में सफल रहे।

जीत के बाद बोले कोहली

टूर्नामेंट का पहला मुकाबला पांच बार की चैंपियन टीम से जीतने पर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि पिछली बार भी हमने पहला मैच जीता था। अपनी टीम का आकलन करने के लिए मजबूत टीम के खिलाफ खेलना महत्वपूर्ण है। हर किसी ने अपना योगदान दिया। हमारे पास कई विकल्प थे जिससे हम वापसी करने में सफल रहे। कोहली ने आगे कहा कि पहली पारी में पिच अच्छी लग रही थी लेकिन बाद में गेंद रुककर बल्ले पर आ रही थी। इसलिए साझेदारी महत्वपूर्ण थी। यह मैदान वैसा नहीं है जिस पर आप जब चाहो शॉट लगा सकते हो।

मैच के बाद क्या बोले जीत के हीरो?

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से मिली जीत में अहम योगदान देने वाले तूफानी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने कहा कि मैच बेहतरीन था। हम जानते थे कि यह बल्लेबाजी के लिए आसान पिच नहीं है और यह उन विकेटों में शामिल है जो मैच आगे बढ़ने के साथ कड़ा होता जा रहा था। इसलिए हम जानते थे कि यदि हम आखिरी गेंद तक मैच खींचने में सफल रहे तो हमारे पास मौका रहेगा।

हर्षल ने मारा पंजा

RCB के गेंदबाज हर्षल पटेल ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस को बड़े स्कोर तक पहुंचने से रोक दिया। हर्षल पटेल ने 4 ओवर में 27 रन देकर पांच विकेट झटके। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। इसके बाद हर्षल पटेल ने कहा कि जब RCB ने मुझे लिया तो बताया कि मैं उनकी योजना का हिस्सा हूं। मैं बहुत खुश हूं कि मैं उनके भरोसे पर खरा उतरा। मुझे पता नहीं था कि मैं मुंबई के खिलाफ पांच विकेट लेने वाला पहला गेंदबाज हूं। मैंने पहली बार पांच विकेट लिए और वह भी मुंबई के खिलाफ हासिल किये इसलिए यह विशेष है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: लगातार 9वें साल पहला मैच हारी Mumbai, इसपर क्या बोले कप्तान Rohit?

Related Articles

Back to top button