IPL 2021: खराब फॉर्म से जूझ रहे Andre Russell छलका रहे जाम!, दिया ये मैसेज

नई दिल्ली: IPL 2021 के 14वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। रसेल इस सीजन में उस अंदाज में अभी तक नहीं दिखे हैं जिसके लिेए वह माने जाते हैं। रसेल अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं। लेकिन IPL के इस सीजन में अब तक उनका बल्ला ज्यादा कुछ नहीं कर पाया है।

शराब की बोतल के साथ दिखे रसेल

राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी से निराश दिखे आंद्रे रसेल ने शराब की बोतल के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट पर रसेल ने लिखा, ‘कभी-कभी ठीक ना होना भी ठीक होता है।’ रसेल अपनी इस पोस्ट में काफी परेशान दिख रहे हैं। शराब की बोतल के साथ अपनी फोटो पर रसेल ने एक मैसेज भी लिखा है। उसमें रसेल ने लिखा, ‘ये हर समय मदद करता है।’

काफी समय से KKR के साथ जुड़े हैं रसेल

स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ बीते कई सालों से जुड़े हैं। रसेल का KKR से दिली लगाव हो गया है। बता दें कि आंद्रे रसेल ने अपने दम पर टीम को कई मैचों में जीत दिलाई है। हालांकि रसेल और केकेआर दुआ कर रहे होंगे कि जल्द से जल्द वह फॉर्म में वापसी कर लें। रसेल ने इस सीजन में अब तक सिर्फ एक अच्छी पारी खेली है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रसेल ने अर्धशतक जड़ा था। लेकिन वह अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे थे।

Related Articles