IPL
IPL

IPL 2021: RCB को एक और बड़ा झटका, पडिक्कल के बाद ये स्टार खिलाड़ी निकला पॉजिटिव

नई दिल्ली: IPL 2021 के 14वें सीजन के शुरु होने में बस कुछ ही दिनों का समय बचा हुआ है। लेकिन एक के बाद एक कोरोना (Corona) की चपेट में आ रहे खिलाड़ियों की वजह से फ्रेंचाइजियों (Franchises) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के कोरोना (Corona) से संक्रमित होने के बाद अब टीम के एक और खिलाड़ी को कोरोना हो गया है।

RCB को एक और बड़ा झटका

रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पडक्किल के बाद अब डेनियल सैम्स (Daniel Sams) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। डेनियल सैम्स के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी RCB ने ट्वीट ने कर दी। RCB ने अपनी ट्वीट में लिखते हुए कहा कि आरसीबी डेनियल सैम्स के संपर्क में है। मेडिकल टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। BCCI के नियम का पालन किया जा रहा है। टीम ने आगे कहा कि डेनियल सैम्स 3 अप्रैल को चेन्नई के होटल में चेक-इन किए। उनकी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव थी। 7 अप्रैल को उनके दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि उनमें कोरोना के लक्षण नहीं हैं और वह आइसोलेशन में हैं।

पडिक्कल भी हैं कोरोना से संक्रमित

डेनियल सैम्स से पहले RCB के ओपनर देवदत्त पडिक्कल भी 22 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। वह अपने घर में क्वारनटीन में हैं। RCB से जारी बयान के मुताबिक, ‘देवदत्त पडिक्कल 22 मार्च 2021 को कोविड-19 के जांच में पॉजिटिव मिले थे। उसके बाद से वह बेंगलुरु स्थित अपने घर में क्वारनटीन हैं। IPL प्रोटोकॉल के अनुसार RT-PCR टेस्ट में निगेटिव होने पर वह RCB के बायो-बबल में शामिल होंगे।’

ये भी पढ़ें: IPL 2021: नाइट कर्फ्यू के बीच कैसे होंगे मुंबई में मैच?

Related Articles

Back to top button