IPL 2021 का एंथम ‘इंडिया का अपना मंत्रा’ जारी

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तारीखों का ऐलान होने के बाद अब तैयारियां जोरो शोरो से शुरु हो गई हैं। IPL की फ्रेंचाइजियों ने भी लगभग अपनी तैयारी पूरी कर ली है। लेकिन हर साल की तरह फैंस इसका इंतजार करते रहते हैं कि इस बार का IPL एंथम क्या होगा। जी हां IPL का इस साल का एंथम जारी कर दिया गया है।

IPL एंथम जारी

इस साल यानी IPL के 14वें सीजन के लिए IPL एंथम जारी कर दिया गया है और इसे इंडिया का अपना मंत्रा के नाम से जाना जाएगा। एंथम के इस वीडियो में दिखाने की कोशिश की गई है कि क्रिकेट को भारत के कोने कोने में चाहा जाता है।

9 अप्रैल से होगा आगाज

IPL 2021 के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होगा। इस बार 6 शहर अहमदाबाद, बेंगलुरू, चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में ही टूर्नमेंट का आयोजन किया जाएगा। सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बाच चेन्नई में खेला जाएगा।

फैंस को नहीं मिलेगी एंट्री

देश में फैले कोरोना वायरस के कारण पिछले साल IPL 2020 का आयोजन यूएई में हुआ था, लेकिन इस बार भारत में ही IPL हो रहा है। लेकिन IPL के पहले हॉफ तक दर्शकों को स्‍टेडियम में एंट्री नहीं मिलेगी। फस्ट हॉफ के बाद BCCI कोरोना की स्‍थित को देखते हुए स्‍टेडियम में मैच देख पाएंगे या नहीं, इस पर फैसला बाद में किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: 9 अप्रैल से होगा सबसे रोमांचक टूर्नामेंट का आगाज, यहां देखें कहां, कब और किसके साथ खेला जाएगा मुकाबला

Related Articles

Back to top button