IPL 2021: जैसे ही Yuzvendra Chahal ने लिया विकेट, रो पड़ीं Dhanashree

नई दिल्ली: IPL 2021 के पहले डबल हेडर (Double Header) का पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) के बीच खेला गया। इस मुकाबले में RCB ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 38 रन बनाए। इस मुकाबले में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस सीजन का पहला विकेट झटका। चहल ने जैसे ही इस सीजन का अपना पहला विकेट झटका तो उनकी पत्नी भावुक हो गईं।

चहल ने खत्म किया विकेट्स का सूखा

रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) के लिए खेल रहे भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने रविवार को KKR के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अपना इस सीजन का पहला विकेट लेकर IPL 2021 में अपने विकेट्स के सूखे को खत्म कर दिया। चहल ने KKR के खिलाफ मैच में 4 ओवर में 34 रन देकर 2 विकेट लिए।

इमोशनल हुईं चहल की पत्नी

KKR के खिलाफ हो रहे मुकाबले में जैसे ही लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस सीजन का अपना पहला विकेट लिया तो टीम को चीयर कर रही उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इमोशनल हो गईं। चहल के विकेट लेने के बाद धनश्री के आंखों में आंसू आ गए और वह अपने आंसुओं पर काबू नहीं कर पाईं। धनश्री की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

RCB के आगे KKR बेकार

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) की शुरुआत काफी खराब रही। टीम के पहले दो विकेट 9 रन पर ही गिर गए थे। जिसमें कप्तान विराट कोहली का भी विकेट शामिल थ। हालांकि इसके बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने आए ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स अपनी तूफानी पारी खेल टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचा दिया। मैक्सवेल ने 78 और डिविलियर्स ने 76 रन बनाए।

वहीं 204 रनों का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की शुरुआत तो ठीक ठाक रही लेकिन टीम ने जैसे ही 50 रन के स्कोर को पार किया फिर उसके बाद KKR के सभी खिलाड़ी बेकार हो गए और टीम सीमित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 166 रन ही बना पाई।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Shikhar Dhawan के दम पर दूसरे नंबर पर पहुंची DC

Related Articles