IPL 2021: Dhoni के सामने DC के नए कप्तान की बड़ी चुनौती, देखें Playing XI

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन का दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (DC) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। इस मुकाबले में एक तरफ अनुभव से भरी टीम होगी। तो वहीं दूसरी तरफ युवा जोश से भरी टीम होगी। ऐसे में आइये जानते हैं कि इस मुकाबले में दोनों टीमें की Playing XI कैसी हो सकती है।

चेन्नई और दिल्ली में होगी कड़ी टक्कर

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पिछले सीजन फाइनल तक का सफर तय किया था, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स IPL के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में नाकाम रही थी। हालांकि इस बार दोनों ही टीमें काफी मजबूत दिखाई दे रही हैं।

दिल्ली की टीम ने चेन्नई के खिलाफ होने वाले पहले मुकाबले में अपने प्रमुख तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा और एनरिच नॉर्टजे के बिना मैदान पर उतरेगी। रबाडा और नॉर्टजे अभी सात दिन का अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रहे हैं और वह इस मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। हालांकि इसके बावजूद टीम के पास ईशांत शर्मा और उमेश यादव के रूप में दो अनुभवी तेज गेंदबाज मौजूद हैं।

वहीं अगर चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो टीम पिछले सीजन को भुलाकर IPL 2021 में धूम मचाने को पूरी तरह से तैयार है। बल्लेबाजी में रॉबिन उथप्या के रूप में टीम को एक अनुभवी सलामी बल्लेबाज मिल गया है। सुरेश रैना की वापसी से यकीनन टीम का टॉप ऑर्डर पिछले साल के मुकाबला काफी मजबूत हो गया है।

DC की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स, आर अश्विन, अमित मिश्रा, ईशांत शर्मा, उमेश यादव।

CSK की संभावित प्लेइंग इलेवन

रुतुराज गायकवाड, रॉबिन उथप्पा, डु प्लेसिस, सुरेश रैना, एम एस धोनी, मोइन अली, सैम कुर्रन, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, इमरान ताहिर।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: गुरु के सामने चेले की होगी अग्नि परीक्षा, इस टीम का पलड़ा रहेगा भारी

Related Articles