IPL 2021: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इतने महीनों बाद शुरु हो सकता है आईपीएल का 14वां सीजन

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का चस्का सभी को लगा रहता है। और फैंस इस टूर्नामेंट के शुरु होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में अगले साल होने वाले आईपीएल के 14वें सीजन को लेकर फैंस के मन में कई सवाल चल रहे हैं कि अगला आईपीएल तय समय पर होगा या नहीं। तो इन सब के बारे में हम आपको जानकारी देंगे। हालांकि अभी आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में चल रहा है। जिसका फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा।

तय समय पर होगा आईपीएल!

BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सभी राज्य संघों को जानकारी दी है कि IPL 2021 का आयोजन अप्रैल में किया जाएगा।सौरव गांगुली ने मान्यता प्राप्त इकाईयों को ईमेल में कहा, ‘अप्रैल में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 होगी। जिससे यह माना जा रहा है कि मौजूदा चल रहे आईपीएल से अब कुछ ही महीनों बाद आईपीएल का 14वां सीजन शुरु हो जाएगा।

स्थगित हो सकता है मेगा आक्शन

IPL के अगले साल होने वाले 14वें सीजन में मेगा आक्शन रद्ध किया जा सकता है। खबरों के मुताबिक IPL 2021 के लिए मेगा आक्शन का आयोजन नहीं किया जाएगा। खिलाड़ियों की सामान्य नीलामी ही होगी। मेगा आक्शन अगले साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के बाद ही आयोजित की जाएगी। जिससे माना जा रहा है कि  साल 2022 से टीमों में बदलाव देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Women’s T20 Challenge 2020: शारजाह स्टेडियम में कल से होगा आगाज

Related Articles

Back to top button