IPL 2021: खिलाड़ियों में कोरोना का खौफ, RCB और RR के ये स्टार खिलाड़ी नहीं खेलेंगे IPL

नई दिल्ली: देश में लगातार रिकॉर्ड मिल रहे कोरोना केसों को देखते हुए लोगों में दहशत का महौल बन गया है। इस दहशत की चपेट में आम लोग ही नहीं बल्कि क्रिकेट जगत भी चपेट में आ गया है। दिल्ली कैपिटल्स के स्टार खिलाड़ी आर अश्विन के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ियों ने भी IPL 2021 को छोड़ने का फैसला किया है। ये सभी खिलाड़ी IPL के 14वें सीजन के बायो-बबल से बाहर हो जाएंगे।

तीन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नहीं खेलेंगे IPL

IPL 2021 में भी कोरोना का खौफ बढ़ता जा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के स्टार गेंदबाज आर अश्विन ने जहां IPL 2021 में ना खेलने का फैसला किया है तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दो खिलाड़ी एडम जैम्पा और केन रिचर्डसन ने भी कोरोना के डर के कारण IPL छोड़ने का निर्णय लिया है। इन दोनों के अलावा राजस्थान रॉयल्स के एंड्रयू टाय ने भी इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। ये सभी खिलाड़ी बायो-बबल से बाहर हो जाएंगे और स्वदेश के लिए रवाना हो जाएंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दी जानकारी

एडम जैम्पा, एंड्रयू टाय और केन रिचर्डसन के IPL ना खेलने की जानकारी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दी है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बताया कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्पिनर एडम जैम्पा, केन रिचर्डसन और एंड्रयू टाय ने देश के बढ़ते COVID 19 मामलों के बीच IPL 2021 से हटने का फैसला किया है। बता दें कि एडम जैम्पा इस सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाए थे, जबकि केन रिचर्डसन सिर्फ एक मैच इस बार खेल सके थे। वहीं, एंड्रयू टाय को भी इस सीजन में राजस्थान की ओर से मौका नहीं मिला था।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Delhi Capitals को लगा बड़ा झटका, IPL में नहीं खेलेंगे Ashwin

Related Articles