IPL 2021: Jadeja और Moeen Ali के दम पर CSK ने मारी लंबी बाजी

मुंबई: सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में CSK ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इस मुकाबले को आसानी से जीत लिया है। वहीं इस मुकाबले में CSK ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और मोईन अली के दम पर लंबी बाजी मारी है। चेन्नई इस जीत के साथ लंबी छलांग लगाकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर कब्जा जमा लिया है। चेन्नई की इस जीत का हीरो मोईल अली को बनाया गया है।

CSK की शानदार जीत

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सीमित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 188 रन बनाए थे। चेन्नई की तरफ से फाफ डु प्लेसिस ने सबसे ज्यादा 33 रन बनाए। इसके अलावा चेन्नई का कोई भी खिलाड़ी लंबी पारी नहीं खेल सका। हालांकि सभी खिलाड़ियों ने थोड़ा थोड़ा योगदान देकर टीम के स्कोर को सम्माजनक तक पहुंचाया।

वहीं इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम  20 ओवर में 143 रन ही बना पाई। राजस्थान की तरफ से सबसे ज्यादा जॉस बटलर ने 49 रन बनाए। इसके अलावा टीम 90 से लेकर 100 रन के स्कोर पर अपने चार अहम विकेट गांवा दिए। जिससे पूरा मैच पलट गया और चेन्नई ने इस मुकाबले को 45 रन से अपने नाम कर लिया।

जडेजा और मोईन अली के दम पर CSK जीता

स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और मोईन अली ने मिलकर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को शानदार जीत दिलाई। बल्लेबाजी में जहां फाफ डु प्लेसिस ने कमाल दिखाया तो वहीं गेंदबाजी में मोईन अली और फील्डिंग में रविंद्र जडेजा ने अपना सिक्का चलाया। सीधे तौर पर अगर कहे तो चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने राजस्थान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जीत के लिए हर तरफ से जोर लगा दी। मोइन अली ने पहले बल्लेबाजी से टीम के लिए 27 रन बनाए, फिर उसके बाद गेंदबाजी कर 3 ओवर में 7 रन देकर तीन विकेट भी झटके। वहीं रविंद्र जडेजा ने 4 ओवर में 28 रन देकर दो विकेट जटके इसके अलावा जडेजा ने फील्डिंग के दौरान चार कैच भी लपकी। जिससे चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मुकाबले को आसानी से जीत लिया।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: MI के धुरंधर और DC के छोरों के बीच होगी कांटे की टक्कर

Related Articles

Back to top button