IPL 2021: मैच से पहले Deepak Chahar ने किया था ये काम, फिर झटक लिए विकेट पर विकेट

नई दिल्ली: क्रिकेट मैदान से अक्सर ऐसी तस्वीरें आती हैं जो सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियों में बन जाती है और ऐसा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अक्सर देखा गया है। शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पंजाब किंग्स (PKBS) के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के हीरो रहे दीपक चाहर (Deepak Chahar) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जो काफी सुर्खियां बटोर रही है।

सुर्खियों में दीपक चाहर की तस्वीर

क्रिकेट मैदान में अक्सर ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं, जहां खिलाड़ी अपने रोल मॉडल और मेंटर का सम्मान करते नजर आते हैं। ऐसा ही कुछ चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबले के दौरान देखने को मिला। चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने मैच से पहले पंजाब के गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के पैर छुए और इसके बाद 4 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिला दी। चाहर का ये अंदाज फैंस का काफी पसंद आ रहा है।

मोहम्मद शमी के पैर छूते दीपक चाहर
मोहम्मद शमी के पैर छूते दीपक चाहर

शमी की वजह से चाहर का शानदार प्रदर्शन

दीपक चाहर का मोहम्मद शमी के पैर छूने वाले इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कई फैंस दीपक चाहर के शानदार प्रदर्शन का श्रेय शमी को दे रहे हैं। फैंस बता रहे हैं कि शमी की वजह से ही चाहर ने शानदार प्रदर्शन किया है।

पंजाब के बल्लेबाजों को किया परेशान

शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को शानदार गेंदबाजी की बदौलत जीत हासिल कर ली है। चेन्नई की इस जीत के हीरो दीपक चाहर रहे। दीपक चाहर ने अपने चार ओवर में सिर्फ 13 रन देकर चार विकेट लिए। उन्होंने मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन और दीपक हूडा को अपना शिकार बनाया।

ये भी पढ़ें: India और Pakistan फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, भारत आएगी पाकिस्तान टीम

Related Articles