IPL 2021: Delhi Capitals को लगा बड़ा झटका, IPL में नहीं खेलेंगे Ashwin

नई दिल्ली: आज हमारा पूरा देश कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहा है। देश में लगातार कोरोना से बढ़ केसों को देखते हुए लोगों के अंदर खौफ का महौल बना हुआ है। कोरोना वायरस की चपेट से क्रिकेट जगत भी अछूता नहीं रहा है। IPL 2021 में शानदार शुरुआत करने वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली कैपिटल्स के स्टार स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। अश्विन ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

IPL 2021 में नहीं खेलेंगे अश्विन

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने IPL 2021 से हटने का फैसला लिया है। अश्विन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि उनका परिवार इस समय कोविड-19 से जूझ रहा है और इस मुश्किल समय में वो उनके साथ खड़े होना चाहते हैं। सनराईजर्स हैदराबाद को हराने के बाद उन्होंने इस बात की जानकारी दी।

ट्वीट कर दी जानकारी

अश्विन ने मैच के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं कल से इस साल के IPL से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार इस समय कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ रहा है। इस मुश्किल समय में मैं उनके साथ खड़े होकर उनका हौसला बढ़ाना चाहता हूं। अगर भविष्य में हालत बेहतर होते हैं तो मैं मैदान में वापसी के बारे में सोच सकता हूं, धन्यवाद।”

लोगों की मदद करेंगे अश्विन

आर अश्विन ने इससे कुछ दिन पहले एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद करने की बात कही थी। अश्विन ने कहा था कि मैं सभी से कहना चाहूंगा कि ये वायरस किसी को भी नहीं बख्श्ता और इस लड़ाई में मैं आप सभी के साथ हूं। अगर आप में से किसी को भी इस लड़ाई में मेरी सहायता की जरुरत हो तो जरुर बतायें। मेरे से जितना सम्भव हो सकेगा मैं मदद करुंगा।

देशवासियों से की थी अपील

स्पिनर गेंदबाज आर अश्विन ने देशवासियों से इस मुश्किल समय में सावधानी बरतने की अपील की थी और कहा था कि मेरे देश में इस समय जो हालात हैं उन्हें देखकर दिल बेहद दुखी है। मैं हेल्थकेयर के क्षेत्र से जुड़ा हुआ नहीं हूं, लेकिन इस मुश्किल समय में वो जिस तरह से कार्य कर रहे हैं इसके लिए मैं उनका आभारी हूं। मैं सभी देशवासियों से अपील करता हूं की इस हालात में पूरी सतर्कता बरतें और अपने को सुरक्षित रखें।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: मुंबई में चेन्नई का बजा डंका, Super Over में दिल्ली ने मारी बाजी

Related Articles

Back to top button