IPL 2021: धवन-पृथ्वी की तूफानी पारी, चेले से हारने के बाद गुरु ने कही ये बात

नई दिल्ली: IPL 2021 के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को सात विकेट से हरा दिया। दिल्ली की तरफ से ओपनिंग जोड़ी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान निभाया।

चेले ने गुरु को हराया

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की टीम CSK ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सामने 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 189 रन का लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करते हुए ऋषभ पंत की टीम DC ने 18.4 ओवर में तीन विकेट खोकर इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। चेन्नई की तरफ से सुरैश रैना 54 और सैम कुर्रन ने 34 रन की बेहतरीन पारी खेली थी।

वहीं अगर हम दिल्ली की बात करे तो पृथ्वी शॉ 72 और शिखर धवन ने 85 रनों की तूफानी पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच रहे। ऐसे में मैच से पहले जैसा अनुमान लगाया जा रहा था कि महेंद्र सिंह धोनी को गुरु मानने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने पहले ही मुकाबले में इतनी आसानी से हरा नहीं पाएंगे। लेकिन पंत ने जिस तरह से CSK के खिलाफ कप्तानी की है वो वाकई में लाजवाब रही है।

हार के बाद निराश दिखे धोनी

DC से मिली सात विकेट से हार के बाद धोनी काफी निराश हैं। मैच के बाद धोनी ने कहा कि हम बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे। गेंदबाज उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके और बेहद ढीली गेंदें डाली।  उन्होंने सबक ले लिया है और आगे वे बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: बायो बबल में सीधे Entry करने पर फ्रेंचाइजी नाराज

Related Articles

Back to top button