IPL 2021: Dinesh Kartik ने गुस्से में कही ऐसी बात कि जमीन पर बैठ गए Shikhar Dhawan, देखें वीडियो

नई दिल्ली: क्रिकेट में अक्सर खिलाड़ी ऐसे रिएक्शन करता रहता है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ जाता है। ऐसा ही कुछ IPL 2021 के दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में देखने को मिला। दरअसल विकेटकीपरिंग कर रहे कोलकाता के दिनेश कार्तिक ने दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन से कुछ ऐसा कह दिया कि वह नीचे बैठ गए। धवन का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया।

जमीन पर बैठ गए गब्बर

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसने हर किसी को हंस-हंसकर लोट-पोट कर दिया। दरअसल बल्लेबाजी कर रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने स्टम्पिंग करने की कोशिश की। उसके बाद धवन को देखते हुए कार्तिक चिल्लाए- ‘Howzatt’ इतना सुनकर धवन नीचे बैठ गए। उसके बाद दोनों ही खिलाड़ी हंसने लगे। इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

DC ने 7 विकेट से KKR को हराया

IPL 2021 के खेले गए 25वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हरा दिया। कोलकाता की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 154 रन बनाए थे। जिसका पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 16.3 ओवर में 3 विकेट खोकर इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। इस मुकाबले में दिल्ली की तरफ से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने शानदार पारी खेली थी। पृथ्वी शॉ ने 41 गेदों पर 82 रनों की पारी खेली। वहीं धवन ने 47 बॉल पर 46 रन की पारी खेली। धवन इस सीजन में लाजवाब प्रदर्शन कर रहे हैं और वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की रेस में चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Covid-19 के कहर को देखते हुए UAE में हो सकता है T20 World Cup का आयोजन

Related Articles