IPL
IPL

IPL 2021: Shahid Afridi का विवादित बयान, लगाया बड़ा आरोप

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल को होने वाली है। टूर्नामेंट शुरु होने से पहले सभी विदेशी खिलाड़ी अपनी टीम से जुड़ रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान (Pakistan) से तीन वनडे मैचों की सीरीज के दो मुकाबले खेलकर दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाड़ी IPL की टीम से जुड़ने के लिए भारत आ गए हैं। इसी पर पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व खिलाड़ी ने बड़ा आरोप लगाया है।

पूर्व खिलाड़ी का बड़ा आरोप

South Africa के खिलाड़ी तीन वनडे मैचों की सीरीज को बीच में ही छोड़कर आने पर Pakistan के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की वजह से इंटरनेशनल क्रिकेट के प्रभावित होने का आरोप लगाया है। अफरीदी इस बात से हैरान हैं कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने कैसे अपने खिलाड़ियों को पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के बीच में से ही इंडिया आने की इजाजत दी।

बता दें कि पाकिस्तान की टीम ने साउथ अफ्रीका की कमजोर टीम होने के नाते तीन वनडे मैचों की सीरज के तीसरे और आखिरी मुकाबले को 28 रन से जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। इसके बाद पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने दो ट्वीट किए। अफरीदी ने पहले ट्वीट में पाकिस्तान की टीम को बधाई दी और दूसरे ट्वीट में कहा कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने सीरीज के बीच में ही खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए जाने की इजाजत दी, इसे देखकर बड़ी हैरानी हो रही है। जब कोई टी20 लीग इंटरनेशनल क्रिकेट पर भारी पड़ने लगती है तो बुरा लगता है। इस बारे में दोबारा सोचने की जरूरत है।

IPL में सिलेक्शन के लिए रवाना हुए थे खिलाड़ी

बुधवार को पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच खेला गया। तीसरे मैच में डी कॉक, मिलर, रबाडा समेत कई ऐसे खिलाड़ी थे जिन्हें IPL के 14वें सीजन में हिस्सा लेना है। पहले दो वनडे खेलने के बाद ये सभी खिलाड़ी भारत के लिए रवाना हो गए थे जिससे 9 अप्रैल से सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रह पाएं।

ये भी पढ़ें: IPL की गद्दी पर राज करने वाले खिलाड़ी है Virat, जानिये Rohit, Raina और Dhoni उनसे कितने पीछे

Related Articles

Back to top button