IPL
IPL

IPL 2021 Double Header: SRH vs PBKS और KKR vs CSK के बीच होगी कांटे की टक्कर

नई दिल्ली: IPL 2021 के 14वें सीजन का आज दूसरा डबल हेडर खेला जाना है। पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच दोपहर 03:30 बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच शाम 07:30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। इस डबल हेडर के दोनों ही मुकाबलों में कांटे की टक्कर होने वाली है।

पहला मुकाबला: PBKS vs SRH

आज होने वाले इस डबल हेडर का पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाना है। ये मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में दोपहर 03:30 बजे से खेला जाएगा। हैदरबाद जहां अपने तीन मुकाबले लगातार हार चुकी है तो वहीं पंजाब अपने तीन में से अपने दो मुकाबला लगातार हार चुकी है। वहीं अगर हम दोनों टीमों की अंक तालिका में स्थान की बात करें तो दोनों प्वाइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। पंजाब किंग्स जहां तीन मुकाबले में एक जीत के साथ सांतवें स्थान पर है, तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद तीन मुकाबलों में तीनों हार के साथ सबसे नीचे यानी 8वें नंबर पर है। ऐसे में दोनों टीमें अपने इस मुकाबले को हर हाल में जीतने की कोशिश करेंगी।

दूसरा मुकाबला: KKR vs CSK

डबल हेडर का दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शाम 07:30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स जहां अपने पिछले दो मुकाबले लगातार जीत चुकी है, तो वहीं दूसरी तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स अपने पिछले दो मुकाबले हार चुकी है। चेन्नई सुपर किंग्स तीन मुकाबलों में दो जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स तीन मैचों में दो लगातार हार के साथ पांचवें नंबर पर है। CSK अगर ये मुकाबला जीतती है तो वह इस सीजन में हैट्रिक जीत दर्ज करेगी। वहीं अगर KKR इस मैच को फिर से गांवा देगी तो वह हार की हैट्रिक लगाएगी।

दोनों मुकाबलों में होगी कांटे की टक्कर

आज यानी बुधवार को होने वाले डबल हेडर के दोनों मुकाबलों में कांटे की टक्कर देखी जा सकती है। दोनों ही मुकाबलों की टीमों में धाकड़ खिलाड़ी भरे हुए हैं। पहले मुकाबले में जहां हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर का सामना पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल करेंगे तो वहीं दूसरे मुकाबले  में CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और KKR के कप्तान इयॉन मोर्गन के बीच आमना सामना होगा। ऐसे में ये दोनों मुकाबले काफी रोमांच भरे हो सकते हैं और रोमांचक भी हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Amit Mishra के आगे MI के धुरंधरों ने टेके घुटने, Top 2 में शामिल हुए पंत

Related Articles

Back to top button