IPL 2021 Double Header: MI vs RR और DC vs KKR के बीच होगी कांटे की टक्कर

नई दिल्ली: IPL 2021 में आज डबल हेडर खेला जाना है। डबल हेडर का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच दोपहर 03:30 बजे से दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा। जबकि दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शाम 07:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। आज होने वाले दोनों ही मुकाबलों में धाकड़ टीमें हैं जिससे ये मुकाबले काफी रोमांच और मजेदार हो सकते हैं।

MI vs RR के बीच होगी टक्कर

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस का सामना संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम राजस्थान रॉयल्स से होगा। राजस्थान रॉयल्स की टीम जहां अपना पिछला मुकाबला जीत चुकी है तो वहीं मुंबई अपने पिछले दो मुकाबले लगातार हार चुकी है। मुंबई की टीम का इस सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है। मुंबई पांच मुकाबलों में दो जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। वहीं राजस्थान रॉयल्स भी पांच मैचों में दो जीत के साथ खराब रन रेट की वजह से सातवें स्थान पर है। ऐसे में मुंबई इस मुकाबले में जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी और राजस्थान की टीम इस मुकाबले में जीत दर्ज कर अंक तालिका के ऊपरी स्थान पर कब्जा करने की फिराक में रहेगी।

KKR vs DC होगी आमने सामने

डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स और इयॉन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच टक्कर होगी। कोलकाता की टीम जहां अपना पिछला मुकाबला जीत चुकी है तो वहीं दिल्ली अपना पिछला मुकाबला हार चुकी है। जिससे दिल्ली की टीम थोड़ा दबाव महसूस करेगी। हालांकि दिल्ली की टीम इस सीजन में बेहदरीन प्रदर्शन कर रही है। दिल्ली ने 6 मुकाबलों में चार जीत के साथ 8 अंक हासिल कर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर कब्जा किए हुए है। वहीं कोलकाता की टीम 6 मैचों में दो जीत के साथ चार अंक हासिल कर प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर है। ऐसे में दिल्ली जहां जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी तो वहीं कोलकाता प्वाइंट टेबल में टॉप 4 में अपनी जगह बनाने उतरेगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: खराब फॉर्म से जूझ रहे Andre Russell छलका रहे जाम!, दिया ये मैसेज

Related Articles

Back to top button