IPL 2021: सुपर संडे के दिन दोगुना मजा, CSK vs RCB और SRH vs DC के बीच होगी भिड़ंत

नई दिल्ली: IPL 2021 में आज संडे का सुपर मजा मिलने वाला है। दोपहर 03:30 बजे जहां चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच मुंबई के वानखेड़े में भिड़ंत होने वाले है, तो वहीं संडे की शाम 07:30 बजे सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में टक्कर होने वाली है। 100% गारंटी है कि इन दोनों मुकाबलों में काफी रोमांच आने वाला है, क्योंकि दोनों ही टीमों में नामचीन खिलाड़ी शामिल हैं।

CSK vs RCB में होगी टक्कर

IPL 2021 में आज दोपहर 03:30 बजे से होने वाले इस मुकाबले में एक तरफ भारतीय टीम के सबसे सफल पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी होंगे, तो वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के हरफनमौला और तेज तर्रार कप्तान विराट कोहली होंगे। विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के बीच IPL 2021 की अंक तालिका में जबरदस्त टक्कर चल रही है। कभी धोनी ऊपर होते हैं तो कभी कोहली अब आज होने वाले मुकाबले में जो भी बाजी मारेगा उसी का अंक तालिका पर राज होने वाला है। फिलहाल विराट कोहली की टीम चार मुकाबलों में चारों जीत के साथ अंक तालिका में पहले नंबर पर हैं। वहीं अनुभवी और सफल कप्तान धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे पायदान पर काबिज है। डबल हेडर का पहला मुकाबला टॉप टीमों के बीच होने वाला है ऐसे में ये मुकाबला काफी दिलचस्त और मजेदार होने वाला है।

SRH vs DC की होगी भिड़ंत

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के डबल हेडर का दूसरा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 07:30 बजे से खेला जाएगा। डबल हेडर के पहले मुकाबले से ये मुकाबला भी कम नहीं होने वाला है। चौथे स्थान पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स की टीम पूरे आत्मविश्वास से भरी हुई है। वहीं सातवें नंबर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस जीत के साथ अपने मनोबल को बढ़ाने के लिए मैदान पर उतरेगी। दोनों ही टीमों में बेहतरीन खिलाड़ी हैं। ऐसे में ये मुकाबला भी काफी रोमांच भरा हो सकता है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: KKR पर लटकी तलवार, हार के बाद बोले कप्तान मोर्गन

Related Articles

Back to top button