IPL
IPL

IPL 2021: गेल और मलान में संशय, इस Playing XI के साथ मैदान पर उतरेगी PBKS vs RR

मुंबई: इंडिन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का चौथा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबले शाम 07:30 बजे से मुंबई (Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें धुरंधर खिलाड़ियों से भरी हुई हैं। ऐसे में ये मुकाबला काफी रोमांच भरा हो सकता है। तो आइये जानते हैं दोनों टीमों की Playing XI के बारे में।

गेल और मलान में संशय

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल (Kl Rahul) के लिए Playing XI में चार विदेशी खिलाड़ियों का चयन करना सबसे बड़ी चिंता होगी। राहुल अगर अपनी Playing XI में टी20 इंटरनेशनल में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज़ डेविड मलान को मौका देते हैं तो उन्हें क्रिस गेल को बाहर बैठना पड़ेगा। ऐसे में राहुल के लिए ये किसी मुश्किल से कम नहीं होगा।

आर्चर की चोट ने बढ़ाई मुश्किल

जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) चोटिल होने की वजह से IPL 2021 के शुरुआती राउंड से बाहर हो गए हैं। आर्चर ने पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए सबसे ज्यादा 20 विकेट हासिल किए थे और कई अहम मौकों पर बल्ले से भी कमाल दिखाया था। जोफ्रा आर्चर के नहीं खेलने की वजह से राजस्थान रॉयल्स को एक तरह से झटका लगा है।

राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन

बेन स्टोक्स, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, रियान पराग, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, कार्तिक त्यागी और जयदेव उनादकट।

पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, मोइजेज हेनरिक्स, सरफराज खान, शाहरुख खान, मोहम्मद शमी, झाय रिचर्डसन, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: कप्तानी में डेब्यू करेंगे Sanju Samson, कई मुश्किलों से करना होगा सामना

Related Articles

Back to top button