IPL 2021: बायो बबल में सीधे Entry करने पर फ्रेंचाइजी नाराज

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के कोरोना से ठीक होने के बाद सीधे बायो बबल (Bio Bubble) में प्रवेश को लेकर अन्य फ्रेंचाइजियों (Franchises) ने सवाल खड़े किए हैं और नाराजगी जाहिर की है। टीमों ने देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के सात दिन के अनिवार्य क्वारंटीन में रहे बिना अपनी टीम के बायो बबल में जाने पर उंगली उठाई है।

पडिक्कल को लेकर उठ रहे सवाल

देवदत्त पडिक्कल के बायो बबल में सीधे प्रवेश करने पर अन्य फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने कहा, ”अगर होम क्वारंटीन की अनुमति है तो हमारी टीम के कई सदस्यों को भी इसका लाभ दिया जाना चाहिए।” हालांकि RCB प्रबंधन का दावा है कि सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए ही पडिक्कल बायो बबल में आए हैं।

इस मामले में RCB के एक अधिकारी ने एक बयान में कहा कि पडिक्कल के पास कोरोना टेस्ट (Corona Test) की तीन नेगेटिव रिपोर्टें थीं और हमने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सभी नियमों का पालन किया है। वहीं इस पर टीम प्रबंधन की ओर से भी एक बयान आया था, जिसमें कहा गया था, ”हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल BCCI के IPL प्रोटोकॉल्स के मुताबिक कोरोना नेगेटिव आने के बाद सात अप्रैल को टीम में शामिल हो गए हैं। RCB की मेडिकल टीम पडिक्कल की सुरक्षा और स्वस्थ होना सुनिश्चित करने के लिए लगातार उनके संपर्क में थी।”

Related Articles