IPL
IPL

IPL 2021: Corona के कहर को देखते हुए यहां हो सकते हैं बाकी बचे मैच

नई दिल्ली: देश में लगातार तेजी से अपने पैर पसार रहा खतरनाक वायरस कोरोना का साया अब IPL 2021 पर भी मंडराने लगा है। सोमवार को KKR की टीम के दो खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित होने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाने वाला मुकाबला रद्द कर दिया। कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए अब खबर आ रही है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) एक ही शहर में IPL 2021 के बाकी बचे मुकाबले करा सकता है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

एक ही वेन्यू पर हो सकते हैं बाकी मुकाबले

IPL 2021 के अभी तक 29 मैच खेले जा चुके हैं और बाकी बचे हुए मैचों को अब मुंबई शिफ्ट किया जा सकता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) इसको लेकर जल्द फैसला ले सकता है। ईएसपीएन क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक कोरोना के खतरे को देखते हुए BCCI टूर्नामेंट के बचे हुए मुकाबलों को मुंबई में करा सकता है। आने वाले वीकेंड तक यह किया जा सकता है और उससे पहले के सभी मैच शेड्यूल के मुताबिक ही खेले जाएंगे। इसके अलावा ये भी माना जा रहा है कि IPL का फाइनल मुकाबला जो 30 मई को खेला जाना है, उसको जून के पहले सप्ताह में शेड्यूल किया जा सकता है।

जल्द हो सकता है ऐलान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड जल्द इस फैसले पर ऐलान कर सकता है। जानकारी के लिे बता दें कि मुंबई के तीन स्टेडियम वानखेड़े, डीवाई पाटिल और ब्रेबॉर्न में IPL के बाकी बचे हुए मुकाबले कराए जा सकते हैं। हालांकि BCCI की तरफ से इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है। इस सीजन में वानखेड़े स्टेडियम में इस 10 मैच हो चुके हैं, जबकि मुंबई क्रिकेट असोसिएशन (MCA) के बचे हुए मैदान को बाकी टीमें ट्रेनिंग और प्रैक्टिस सेशन के लिए इस्तेमाल कर चुकी हैं। खबर ये भी है कि सोमवार को BCCI ने मुंबई के तमाम होटल में संपर्क किया है और बात की है कि क्या वह फ्रेंचाइजी टीमों के लिए बायो बबल बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Pat Cummins ने बदला अपना मन, पीएम केयर्स फंड में नहीं यहां किया दान

Related Articles

Back to top button