IPL 2021: Mumbai के फैंस के लिए अच्छी खबर, पहली जीत दर्ज करने उतरेगी MI

चेन्नई: IPL 2021 का 5वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और मंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट में अपनी पहली हार को भूलकर इस मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन कर वापसी करने की फिराक में रहेगी। मुंबई (Mumbai) को टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम ने मात दी थी। वहीं कोलकाता की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को अपने पहले मुकाबले में हराकर टूर्नामेंट में शानदार आगज किया था।

KKR और MI की होगी टक्कर

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) IPL की सबसे मजबूत टीम मानी जाती है। मुंबई भले ही इस सीजन का पहला मुकाबला हार गई हो लेकिन उसके खिलाड़ियों के अंदर जोश और उत्साह हमेशा रहता है। वहीं इयॉन मोर्गन (Eoin Morgan) की अगुवाई वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) इस सीजन के पहले मुकाबले को जीतकर पूरे आत्मविश्वास से भरी है। KKR के इस सीजन के पहले मुकाबले की अगर बात करे तो बल्लेबाज नीतीश राणा आक्रमक फॉर्म में दिख रहे हैं। राणा ने हैदराबाद के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। जिससे एक फिर उनके उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

मुंबई के लिए अच्छी खबर

रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस (MI) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। टीम के स्टार ओपनर क्विन्टन डी कॉक इस मैच के लिए टीम में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि डि कॉक 7 अप्रैल को दक्षिण अफ्रीका से भारत पहुंचे थे। IPL के नियमों के मुताबिक डी कॉक को 7 दिन तक क्वारंटीन रहना था। डी कॉक का क्वारंटीन पीरियड 13 अप्रैल यानी आज खत्म हो रहा है। जिससे माना जा रहा है कि वो KKR के खिलाफ वह मैदान पर खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: बेहद ही खूबसूरत दिखती हैं Nitish Rana की Wife, देखें Photo

Related Articles