IPL 2021: Rajasthan Royals को बड़ी राहत, टीम से जुड़ा ये युवा खिलाड़ी

नई दिल्ली: विदेशी खिलाड़ियों की किल्लत झेल रही राजस्थान रॉयल्स को एक बड़ी राहत मिली है। टीम में 20 साल का युवा खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएट्जी को शामिल कर लिया गया है। इस युवा गेंदबाज को इस सीजन को छोड़कर जाने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन की जगह शामिल किया गया है। बता दें कि लिविंगस्टोन बायो-बबल की थकान के कारण पिछले महीने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से अपना नाम वापस ले लिया था।

राजस्थान को बड़ी राहत

संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स की टीम को बड़ी राहत मिली है। देश में फैले कोरोना महामारी के खौफ से IPL को बीच में छोड़ने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन की जगह राजस्थान रॉयल्स ने तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएट्जी से करार कर लिया है।

एक प्रेस रिलीज में बताया गया है कि राजस्थान रॉयल्स ने IPL 2021 के बचे हुए सीजन के लिए इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन की जगह दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएट्जी से करार किया है। बता दें कि 20 साल के कोएट्जी ने 8 टी-20 मैच खेले है और 23.33 की औसत से 9 विकेट लिए हैं।

खराब फॉर्म से जूझ रही RR

RR की टीम ने इस सीजन में अभी तक 6 मुकाबले खेले हैं। जिसमें से दो में जीत दर्ज की है। राजस्थान रॉयल्स की टीम को विदेशी खिलाड़ियों की कमी खल रही है। टीम के पास मैच में विदेशी खिलाड़ी खिलाने के लिए मात्र 4 खिलाड़ी ही रह गए थे। इससे भी टीम का संतुलन खराब हुआ है। बेन स्टोक्स चोट के कारण चले गए थे। उनकी जगह टीम ने दक्षिण अफ़्रीका के खिलाड़ी वैन डर डुसेन को शामिल किया है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Warner से छिनी हैदराबाद की कमान, इस खिलाड़ी को बनाया नया कप्तान

Related Articles